जबलपुर के चरगवां में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 27 लोग हुये घायल

जबलपुर के चरगवां में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, 27 लोग हुये घायल

प्रेषित समय :13:35:06 PM / Tue, Oct 26th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर के चरगवां में यात्रियों से भरी बस पलट कर विद्युत पोल से टकरा गई. इस हादसे में 27 लोग घायल बताये जा रहे हैं, जिन्हें उपचार के लिये जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार यात्रियों को लेकर चरगवां से जबलपुर आ रही गंगई के पास अनियंत्रित होकर पलट गई और सड़क किनारे लगे 11 केव्ही के विद्युत पोल से टकराकर रुक गई. हादसे के बाद मची वहां चीख पुकार मच गई.

चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग बचाव के लिए पहुंचे और यात्रियों को बस से बाहर निकाला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और 108 एम्बूलेंस ने करीब 27 घायलों उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस ने बताया कि चरगवां से जबलपुर की ओर जाने वाली बस क्रमांक एमपी 20 डीए 0210 गंगई गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई.

घायल यात्रियों ने पुलिस को बताया कि चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था. गंगई मोड़ के पास चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस बहकते हुए पलटकर बिजली के खम्बे से टकरा गई. हादसे में कुल 27 लोगों को चोट पहुंची है, जिसमें 3 को अधिक चोट पहुंची है. हादसे में 14 लोगों को सुरक्षित बहार निकाला गया है. हादसे में सुतवती, प्रिया, सपना, सुमन, दोजा बाई, सरोज बाई, गीता बाई, सोमबाई, धनाबाई, गीता बाई, प्रीति, लक्ष्मी, राजकुमार ठाकुर, कला बाई, सपना ठाकुर सहित कई लोग घायल हो गये हैं.

वहीं हादसे की जानकारी मिलने के बाद घायलों से मिलने पहुंचे विधायक संजय यादव से घायलों ने बताया कि वह मजदूरी करने के लिए जा रहे थे. मजदूरी करने वालों में आधा दर्जन करीब नाबालिग लड़कियां भी थीं, जिनकी उम्र 13 स 16 के आसपास रही है. कैजुअल्टी में आए घायलों को देखने मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ पीके कसार और अस्पताल अधीक्षक राजेश तिवारी पहुंचे और उन्होने घायलों सहित संबंधित डॉक्टरों से चर्चा कर सभी को वार्ड में भर्ती कराया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में तीन दंगाईयों का एनएसए, दो ने पटाखों के लिए रुपया दिया, तीसरे ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाली

आश्रम थ्री विवाद: पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने कहा सीएम साहब बजरंग दल में आपके ही गुंडे है, भाजपा विधायक बोले, जबलपुर में पुलिस पर हमला करने वाले क्या शांतिदूत थे

जबलपुर-हरिद्वार-जबलपुर स्पेशल एक्सप्रेस निरस्त रहेगी

जबलपुर में तीन दंगाईयों का एनएसए, दो ने पटाखों के लिए रुपया दिया, तीसरे सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाली

भोपाल से जबलपुर पहुंची मोटर साइकल रैली का भव्य स्वागत, पुलिस के 42 जवान शामिल

Leave a Reply