जबलपुर में किसान पिता को कट्टा अड़ाया, बेटे पर चाकुओं से हमला कर लूटा रुपया, देखे वीडियो

जबलपुर में किसान पिता को कट्टा अड़ाया, बेटे पर चाकुओं से हमला कर लूटा रुपया, देखे वीडियो

प्रेषित समय :19:31:46 PM / Tue, Oct 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बेलखेड़ा रोड पर आज दोपहर के वक्त बैंक से रुपया निकालकर घर जा रहे किसान पिता व पुत्र को मोटर साइकल सवार नकाबपोश लुटेरों ने क ट्टा अड़ाकर व चाकुओं से हमला कर 60 हजार रुपए लूट लिए. हमले में किसान द्वारका प्रसाद मल्लाह के बेटे संगीत के शरीर पर गंभीर चोटें आई है, जिन्हे उपचार के लिए बेलखेड़ा के शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर घायल संगीत की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है.  

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम जुगपुरा बेलखेड़ा निवासी संगीत मल्लाह अपने पिता द्वारका प्रसाद के साथ बेलखेड़ा सेंट्रल बैंक से दोपहर दो बजे के लगभग 60 हजार रुपए निकालकर घर के लिए रवाना हो गया, दोनों जब बेलखेड़ा के बसेड़ी तिराहा से आगे बढ़ रहे थे, इस दौरान बाइक सवार नकाबपोश लुटेरे पीछा करते हुए पहुंचे, जिन्होने धमकी दी कि रुक जाओ नहीं तो गोली मार देगें, धमकी सुनते ही दोनों रुक गए, इस बीच लुटेरों ने बाईक को लात मारकर गिराया और संगीत को चाकू अड़ाते हुए रुपयों की मांग की, संगीत ने इंकार किया तो उसपर चाकुओं से हमला कर दिया, बेटे पर हमला होते देख पिता द्वारका प्रसाद घबरा गए, तभी लुटेरों ने किसान द्वारका प्रसाद की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया, जिसपर उन्होने जेब से 60 हजार रुपए निकालकर दे दिए.  

घायल बेटे को देख घबरा पिता द्वारका ने राह चलते लोगों की मदद से पुलिस को जानकारी दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए बेलखेड़ा के अस्पताल पहुंचाया, जहां पर घायल की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल रेफर किया गया, पुलिस को पूछताछ में घायल संगीत का कहना था कि लुटेरों ने पिता के जेब से 50 हजार रुपए निकाले, इसके बाद वे 60 हजार रुपए की मांग कर रहे थे, जिससे यह बात साफ है कि लुटेरों को पता था कि उनके पास 60 हजार रुपए है, फिर संगीत के जेब से 10 हजार रुपए और निकाल लिए. पुलिस ने मामले में लुटेरों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में किसान पर चाकुओं से हमला कर 60 हजार रुपए की लूट

संजय साहू को जबलपुर लोकायुक्त एसपी की कमान

जबलपुर में पकड़ी गई नकली आईल-स्पेयर पार्टस की तीन फैक्टरी..! देखे वीडियो

Leave a Reply