मैच के बाद पाक की जीत के लिए नहीं, बीजेपी को चिढ़ाने के लिए हुए जश्‍न: फारूक अब्‍दुल्‍ला

मैच के बाद पाक की जीत के लिए नहीं, बीजेपी को चिढ़ाने के लिए हुए जश्‍न: फारूक अब्‍दुल्‍ला

प्रेषित समय :10:33:40 AM / Wed, Oct 27th, 2021

श्रीनगर. जम्‍मू कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री और नेशनल कॉन्‍फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्‍दुल्‍ला ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि टी-20 वर्ल्‍ड कप मैच में पाकिस्‍तान की जीत का जो जश्‍न मनाया गया, वो पाकिस्‍तान के समर्थन के लिए नहीं, बल्कि बीजेपी को चिढ़ाने के लिए था. उनका कहना है कि यह लोगों की आवाज दबाकर अनुच्‍छेद 370 हटाने का ही परिणाम है. फारूक अब्‍दुल्‍ला ने यह भी कहा कि यह ज्‍वालामुखी फटने जैसे हालात की तरह हैं, जो भविष्‍य में किस रूप में और कितनी व्‍यापकता से फटेगा, यह कहा नहीं जा सकता है.

फारूक अब्‍दुल्‍ला ने यह बात पुंछ जिले के सुरनकोट में एक जनसभा के दौरान कहीं. उन्‍होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि युवा लड़के और लड़कियों ने बीजेपी को यह संदेश स्‍पष्‍ट रूप से दे दिया है कि उन्‍हें अनुच्‍छेद 370 लौटाना ही पड़ेगा. अब्दुल्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद नहीं रुक सकता.

फारूक अब्‍दुल्‍ला ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह दावा कर रहे हैं कि अनुच्‍छेद 370 हटाने पर जम्‍मू कश्‍मीर में एक भी गोली नहीं चली. जब आप हर घर के बाहर सैनिकों की तैनाती कर देंगे तो ऐसा कैसे हो सकता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आज श्रीनगर पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह, आर्टिकल 370 हटने के बाद पहला कश्मीर दौरा

श्रीनगर में आतंकवादी हमला: एक पुलिस अधिकारी घायल, आतंकी की तलाश जारी

श्रीनगर में सीआरपीएफ पर आतंकी हमला, सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

J&K पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादी मार गिराए, श्रीनगर में हुई मुठभेड़ में मारे गए दोनों दहशतगर्द

तिरंगे रंग से रोशन हुआ श्रीनगर का लाल चौक, आर्टिकल 370 हटने के बाद हुआ बदलाव

Leave a Reply