रीवा से अपहृत नाबालिगा का जबलपुर में रेप..!

रीवा से अपहृत नाबालिगा का जबलपुर में रेप..!

प्रेषित समय :18:27:37 PM / Sat, Oct 30th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/रीवा. मध्यप्रदेश के रीवा बस स्टेंड से नाबालिगा का अपहरण कर साहिल मंसूरी नामक बदमाश जबलपुर लेकर आ गया, यहां पर किराए का कमरा लेकर करीब एक सप्ताह तक बलात्कार किया, इसके बाद धमकी देकर रीवा ले गया और बस स्टेंड में ही छोड़कर भाग निकला.  रीवा पुलिस ने मामले में साहिल मंसूरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार रीवा के निपनिया क्षेत्र में रहने वाले युवक साहिल पिता रहीस मंसूरी उम्र 18 वर्ष की क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा से दोस्ती रही, जिसके चलते दोनों एक दूसरे से मिलते रहे.  करीब एक सप्ताह पहले साहिल ने नाबालिगा को शादी करने का कहकर रेवाचंल बस स्टेंड में बुलाया, जहां से बस में नाबालिगा को बिठाकर जबलपुर लेकर आ गया, यहां पर किराए का कमरा लेकर नाबालिगा के साथ बलात्कार करता रहा, इस बीच नाबालिगा ने शादी की बात की तो उसके साथ मारपीट करता रहा.  

इधर नाबालिगा के अचानक गायब होने पर परिजन अपने स्तर पर तलाश करते रहे, जब कोई जानकारी नहीं मिली तो 27 अक्टूबर को थाना पहुंचकर पुलिस को सूचना दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी.  इधर रेप के बाद साहिल फिर से नाबालिगा को बस में बिठाकर रीवा लाया और घर भगा दिया.  नाबालिगा किसी तरह अपने घर पहुंची तो परिजन देखकर स्तब्ध रह गए, जिनके पूछताछ करने पर नाबालिगा ने साहिल द्वारा किए गए कृत्य की जानकारी दी.  इसके बाद परिजनों के साथ थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई.  पुलिस ने मामले में साहिल मंसूरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कांग्रेस एमएलए मुरली मोरवाल का पुत्र और रेप आरोपी करण को पुलिस ने मक्सी से किया गिरफ्तार

जबलपुर में सगी बहनों को कोल्ड ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी

7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या करने वाले मामा को फांसी की सजा, 30 दिन में आया फैसला

पंजाब के लुधियाना में गैंगरेप के बाद युवती को खिलाया जहर, अस्पताल में मौत

छत्तीसगढ़ में कार ड्राइविंग सिखाने के बहाने युवक ने नाबालिगा से किया कई बार रेप

Leave a Reply