देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी IOC ने शुरू की डीजल की होम डिलीवरी

देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी IOC ने शुरू की डीजल की होम डिलीवरी

प्रेषित समय :12:44:18 PM / Sun, Oct 31st, 2021

नई दिल्ली. अब आप घर बैठे डीजल मंगवा सकेंगे. देश की सबसे तेल कंपनी इंडियन ऑयोल कॉरपोरेशन  ने दिल्ली की स्टार्टअप हमसफर इंडिया के साथ मिलकर कम मात्रा में डीजल की डोरस्टेप डिलीवरी सेवा शुरू की है. एक मोबाइल ऐप, फ्यूल हमसफर के माध्यम से दी जाने वाली सेवा ने पंजाब राज्य के पटियाला और नए जिले मलेरकोटला में 20 लीटर सफर 20 जेरी कैन में डीजल की डिलीवरी शुरू कर दी है.

हमसफर इंडिया के फाउंडर और डायरेक्टर सान्या गोयल ने अपने एक बयान में कहा कि पहले, डीजल के ग्राहकों को बैरल में खुदरा दुकानों से इसे खरीदना पड़ता था, जिसमें काफी दिक्कतें आती थी और एक कुशल ऊर्जा वितरण बुनियादी ढांचे की कमी थी.

कंपनी ने कहा कि यह सेवा उन ग्राहकों के लिए है जो 20 लीटर से कम मात्रा में डीजल चाहते हैं. OMC के मुताबिक, ये सर्विस उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, असम, केरल, गुजरात, गोवा और नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद और गाजियाबाद सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में उपलब्ध हैं.

गोयल ने कहा कि अब उनकी ओर से फ्यूल हमसफर के नाम से एक यूजर के अनुकूल ऐप बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का बेहतर उपयोग किया गया है, जो अमूल्य ईंधन के आसान ऑर्डर और ट्रैकिंग की अनुमति देता है.

इनको मिलेगा फायदा- नई सर्विस से छोटे उद्योगों, मॉल, अस्पतालों, बैंकों, निर्माण स्थलों, किसानों, मोबाइल टावरों, शिक्षा संस्थानों के साथ-साथ छोटे उद्योगों को लाभ होने की उम्मीद है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऑनलाइन लेनदेन करने वालों को आरबीआई ने दी राहत: किया आईएमपीएस सर्विस के नियमों में बदलाव (फ्रंट हैडलाइन, कारोबार बैनर)

गोरखपुर में कारोबारी की हत्या को लेकर एक्शन में योगी, कहा- अपराध में शामिल पुलिसवाले बर्खास्त होंगे

जबलपुर में कर्ज चुकाने कुख्यात बदमाश ने सराफा कारोबारी को धमकी देते हुए मांगे 20 लाख रुपए, की फायरिंग

Leave a Reply