लखनऊ और भोपाल फ्लाइट के समय में हुआ बदलाव, अहमदाबाद फ्लाइट एक माह को स्थगित

लखनऊ और भोपाल फ्लाइट के समय में हुआ बदलाव, अहमदाबाद फ्लाइट एक माह को स्थगित

प्रेषित समय :19:18:01 PM / Mon, Nov 1st, 2021

आगरा. सर्दी की दस्तक के साथ ही लखनऊ और भोपाल फ्लाइट का समय बदल गया है.  लखनऊ-आगरा के बीच संचालित होने वाली फ्लाइट तीसरे पहर की बजाय रविवार से सुबह आने लगी है.  वहीं, भोपाल फ्लाइट भी लगभग तीन घंटे पहले उड़ान भरेगी.  अहमदाबाद फ्लाइट नवंबर में स्थगित रहेगी.  बेंगलुरु फ्लाइट सप्ताह में चार दिन के बजाय तीन दिन उपलब्ध होगी. 

खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक एए अंसारी के अनुसार, लखनऊ फ्लाइट सुबह 8.25 बजे लखनऊ से खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंची.  20 मिनट के ठहराव के बाद यहां से सुबह 8.45 बजे लखनऊ के लिए उड़ान भरी.  अब तक यह फ्लाइट तीसरे पहर 3.40 बजे लखनऊ से आती थी और 20 मिनट बाद यहां से लखनऊ के लिए उड़ान भरती थी. 

इसी प्रकार भोपाल फ्लाइट दोपहर 11.50 बजे खेरिया हवाई अड्डे पर उतरी.  यहां से भोपाल के लिए दोपहर 12.10 बजे उड़ान भरी.  अब तक ये फ्लाइट तीसरे पहर 3.15 बजे भोपाल से आती थी और यहां से 20 मिनट बाद यहां से भोपाल के लिए उड़ान भरती थी.  इन दोनों फ्लाइटों का समय एक नवंबर से बदला जाना था, लेकिन विंटर शेड्यूल जारी होने के कारण इन फ्लाइटों के संचालन का समय एक दिन पहले ही बदल दिया गया.  लखनऊ और भोपाल फ्लाइट सप्ताह में सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उपलब्ध है.  

उन्होंने बताया कि सप्ताह में चार दिन संचालित होने वाली बेंगलुरु फ्लाइट प्रत्येक रविवार को निरस्त रहेगी.  अब ये मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उपलब्ध रहेगी.  खेरिया हवाई अड्डे के निदेशक ने बताया कि तकनीकी कारणों के चलते अहमदाबाद फ्लाइट एक नवंबर से पूरे महीने के लिए स्थगित रहेगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

J&K से हार्डकोर आतंकियों की दूसरे राज्यों की जेल में शिफ्टिंग शुरू, 26 आतंकी चार्टर्ड प्लेन से आगरा रवाना

प्रियंका गांधी को आगरा जाने से पुलिस ने रोका, बोलीं- जहां जाती हूं वहीं रोक देते हैं, क्या रेस्टोरेंट में बैठ जाऊं

आगरा में रहस्यमयी बुखार से 24 घंटे में 7 बच्चों समेत 8 की मौत

आगरा में घूमने के लिए पांच लोकप्रिय पर्यटन स्थल

आगरा में चरवाहे को जंगल में मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड, पुलिस ने इलाके को किया सील

Leave a Reply