आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

आगरा पहुंचे राकेश टिकैत, बोले- दिल्ली धरना स्थल पर मनेगी किसानों की दीपावली

प्रेषित समय :09:34:04 AM / Tue, Oct 26th, 2021

आगरा. ताजनगरी आगरा के जगदीशपुरा थाना के मालखाना से 25 लाख रुपये की चोरी के आरोपी सफाई कर्मचारी अरुण की मौत पर अभी राजनीति थम नहीं रही है. सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत आगरा पहुंचे. सबसे पहले वह आगरा के लोहामंडी स्थित मृतक अरुण के परिवार से मिले, और उनको सांत्वना दी. उसके बाद वह छीपीटोला पर स्थित अम्बेडकर सामुदायिक केंद्र में मीडिया से रूबरू हुए.

आपको बता दें कि 16 अक्टूबर-2021 की रात जगदीशपुरा थाना परिसर के मालखाने से 25 लाख रुपये की चोरी हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अरुण को गिरफ्तार किया था. अरुण के घर वालों का आरोप था कि पुलिस ने अरुण को मौत की नींद सुलाया है. उसके बाद इस घटना ने राजनीतिक मोड़ ले लिया. तमाम राजनीतिक पार्टियां अब तक अरुण के परिवार से मिलकर न्याय की बात कहती नजर आईं. इसी कड़ी में सोमवार को किसान नेता राकेश टिकैत भी अरुण के घर पहुंचे.

मीडिया से रूबरू होने पर भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार ने लखीमपुर खीरी की घटना बाद के मुआवजे की कीमत निर्धारित कर दी है. मौत की कीमत 40 लाख रुपये है. इसलिए सरकार को यही कीमत अरुण के परिवार को देनी चाहिए. साथ ही इस मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए और दोषियों को जल्द सजा दिलाई जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः क्या केवल सुनहरे सपने दिखाने से यूपी की सत्ता बच जाएगी?

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान: यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त कराया जाएगा 10 लाख तक का इलाज

प्रधानमंत्री ने दी यूपी को 9 मेडिकल कॉलेज की सौगात: कहा- आज का दिन आरोग्य की डबल डोज लेकर आया

अखिलेश के बुल और बुलडोजर के बयान पर बीजेपी यूपी का कार्टून के जरिए हाला

पीएम मोदी यूपी में नौ मेडिकल कालेजों का उद्घाटन और आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना की शुरुआत करेंगे

Leave a Reply