जबलपुर में चोरी के शक में चार युवकों को बंधक बनाकर दी गई अमानवीय यातना, तीन दिन तक की गई मारपीट

जबलपुर में चोरी के शक में चार युवकों को बंधक बनाकर दी गई अमानवीय यातना, तीन दिन तक की गई मारपीट

प्रेषित समय :13:55:23 PM / Tue, Nov 2nd, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में रामपुर क्षेत्र में चोरी कबूल कराने के लिए चार लोगों को तीन दिन तक बंधक बनाकर पीटा गया और करंट भी लगाया गया. आरोपियों ने इस दौरान मारपीट का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया, इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

जानकारी के अनुसार रामपुर मांडवा बस्ती निवासी सहाना बेगम की मोबाइल और अन्य सामग्री की दुकान है जिसमें पिछले दिनों चोरी हुई थी. शक में सहाना बेगम ने अपने गुर्गों की मदद से मांडवा बस्ती निवासी दुर्गेश ठाकुर, नितिन ठाकुर, हर्षित गुप्ता और अंजू कुमरे का 29 अक्टूबर को घर से अपहरण कर टेंडर-2 मांडवा रामपुर स्थित अपने घर में बंधक बनाकर तीन दिन तक रखा. इस दौरान चारों के साथ अमानवीयता की गई. बेरहमी से पीटने के साथ करंट लगाकर चोरी का गुनाह कबूल कराने की कोशिश की गई. चारों अंत तक चोरी से इनकार करते रहे. उनके परिजनों ने कुछ हिंदू संगठनों के लोगों से मिलकर पीड़ा सुनाई. तब चारों मुक्त हो पाये.

इसके बाद चारों अपनी शिकायत लेकर गोरखुपर थाने पहुंचे, लेकिन शिकायत नहीं दर्ज की गई. इसके बाद वे मुख्यालय डीएसपी तुषार सिंह से मिले. एसपी के नाम का ज्ञापन सौंपा. वहां से गोरखपुर टीआई को कार्रवाई के निर्देश दिए गए. इसके बावजूद कुछ नहीं हुआ. वीडियो सामने आने के बाद जब अधिकारियों ने टीआई को फटकार लगाई तो आनन-फानन में सहाना बेगम, उसके गुर्गे सागर, तौफिक, सनी, मुन्ना, राहुल काला, अविनाश आदि के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

इस मामले में चारों पीडि़त और उनके परिवार के लोगों ने हिंदू संगठनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर मामले में की शिकायत की. पीडि़त परिवार के साथ मौजूद शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष ठाडेश्वर महावर, कन्हैया तिवारी सहित अन्य ने आरोपी महिला और बेरहमी दिखाने वाले अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

सहाना बेगम पर आरोप है कि उसने मांडवा बस्ती में नगर निगम द्वारा निर्मित कराए गए मकान में जबरन कब्जा कर लिया है. इसी तरह का कब्जा उसने हाईकोर्ट के एक कर्मचारी की दुकान पर कर लिया था. उसे खाली कराने के लिए कोटज़् की शरण लेनी पड़ी थी. तब से उसके दुकान की सामग्री नगर निगम की जमीन पर बोरिंग के पास ओपन में रखा जा रहा है. वहीं से वह दुकानदारी चला रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में सहेली के बॉयफ्रेंड ने देवताल गार्डन में किया रेप..!

जबलपुर डब्ल्यूसीआरएमएस के महामंत्री, कोषाध्यक्ष सहित पांच के खिलाफ 76.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज

जबलपुर डब्ल्यूसीआरएमएस के महामंत्री, कोषाध्यक्ष सहित पांच के खिलाफ 76.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज

एलटीटी-समस्तीपुर-एलटीटी के बीच जबलपुर होकर साप्ताहिक फेस्टीवल स्पेशल ट्रेन चलेगी, यह है टाइमिंग

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर महिला डॉक्टर से छेडख़ानी की शिकायत पर डिप्टी एसएस पर कार्रवाई, हुआ तबादला

Leave a Reply