नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस चीफ के रूप में वापस लिया अपना इस्तीफा, रखी ये शर्त

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस चीफ के रूप में वापस लिया अपना इस्तीफा, रखी ये शर्त

प्रेषित समय :19:52:50 PM / Fri, Nov 5th, 2021

चंडीगढ़. अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब कांग्रेस में जारी विवाद थमता नजर आ रहा है. पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. हालांकि काम संभालने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू ने कुछ शर्त भी रख दी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, चंडीगढ़ में नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को कहा कि मैंने पंजाब कांग्रेस प्रमुख के रूप में अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष, राहुल और प्रियंका जी के इस सिपाही ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने साथ ही कहा कि जिस दिन नए एडवोकेट जनरल बनेंगे और नया पैनल आ जाएगा, उस दिन मैं ऑफिस जाकर अपना कार्यभार सभालूंगा.

कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से चंडीगढ़ में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई. खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापस लेने की जानकारी दी और कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष और राहुल गांधी के लिए इस्तीफा वापस ले रहे हैं. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी से कैबिनेट विस्तार और कुछ बड़े पदों पर नियुक्तियों को लेकर नाराज चल रहे थे. जिसके बाद उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने इस्तीफा देने के बाद एक वीडियो जारी कर कहा था कि सिद्धांतों पर कायम रहने के लिए कोई भी बलिदान दूंगा. मैंने उस व्यवस्था को तोड़ दिया जहां दागी मंत्रियों और अधिकारियों को रखा गया था. अब दागी मंत्रियों और अधिकारियों को फिर से नियुक्त नहीं किया जा सकता है. मैं ऐसी नियुक्तियों का विरोध करता हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के महाधिवक्ता देओल ने दिया इस्तीफा, सिद्धू ने नियुक्ति पर उठाए थे सवाल

पंजाब में सिद्धू को झटका, पार्टी ने CM चन्नी को दी चुनावी रणनीति बनाने की जिम्मेदारी

अभिमनोजः कामयाबी चाहिए, तो सिद्धू को एक सियासी मोर्चा बंद करना होगा?

पंजाब की सियासत में सक्रिय हुईं सिद्धू की पत्‍नी, कहा- मौका मिला तो फिर लड़ूंगी चुनाव

पंजाब में नजदीक आ रहे चुनाव के बीच कांग्रेस की सिरदर्दी बढ़ा रहे सिद्धू

Leave a Reply