महाराष्ट्र में अहमदनगर के जिला अस्पताल का ICU जलकर खाक: 10 लोगों की की मौत

महाराष्ट्र में अहमदनगर के जिला अस्पताल का ICU जलकर खाक: 10 लोगों की की मौत

प्रेषित समय :13:30:08 PM / Sat, Nov 6th, 2021

अहमदनगर. महाराष्ट्र में अहमदनगर के सिविल अस्पताल में आग लग गई है. अस्पताल के आईसीयू में लगी इस आग में 10 लोगों की मौत की खबर है. आग में कई लोग चपेट में आ गए हैं. इस आग की वजह से 13 -14 लोगों के जख्मी होने की खबर है. आग की चपेट में आए लोगों का इलाज शुरू कर दिया गया है. 20 से ज्यादा लोगों को पास के एक अन्य अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है. अहमदनगर के संरक्षक मंत्री हसन मुश्रीफ ने मरने वालों की संख्या 10 होने की पुष्टि की है. 1 व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है.

आग अस्पताल के आईसीयू में लगने की वजह से गंभीर चिंता जताई जा रही है. अस्पताल कर्मियों और स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. इस बीच दमकल विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है. आग बुझाने का काम शुरू है.राज्य के सिविल अस्पतालों में आग लगने की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर सिविल अस्पतालों में आग से निपटने के इंतजामों पर सवाल खड़े हो गए हैं.

अहमदनगर जिला सरकारी अस्पताल में लगी आग में मौत की स्ंख्या 6 तक पहुंचने की खबर है. अस्पताल में लगी इस आग में कई लोग झुलस गए हैं. मरने वालों की संख्या में और बढोत्तरी होने की आशंका जताई जा रही है. आईसीयू में लगी इस आग के बाद तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई. अस्पताल की निचली मंजिल में यह आग लगी है.

अब तक आग लगने की वजह पता नहीं लग पाई है. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. अब तक मिले अपडेट के मुताबिक इस आग में छह लोगों की मौत हो चुकी है. एक बार फिर राज्य के अस्पतालों में सुरक्षा इंतजामों पर सवाल खड़ा हो गया है. जिला अस्पताल में लगी आग की वजह से 20 लोगों को पास के ही एक अन्य अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. अब तक मिले अपडेट के मुताबिक 13-14 लोग जख्मी हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: डिप्टी सीएम अजीत पवार पर ऐक्शन, आयकर विभाग ने जब्त की 1,000 करोड़ की संपत्ति

प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ईडी के सामने हुए पेश, परमबीर सिंह के आरोपों को बताया झूठा

नवाब मलिक का बड़ा आरोप, पूरे महाराष्ट्र में चल रहा था देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग्स का खेल

समीर वानखेडे की बहन ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Leave a Reply