नवाब मलिक का बड़ा आरोप, पूरे महाराष्ट्र में चल रहा था देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग्स का खेल

नवाब मलिक का बड़ा आरोप, पूरे महाराष्ट्र में चल रहा था देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग्स का खेल

प्रेषित समय :09:49:12 AM / Mon, Nov 1st, 2021

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले समीर वानखेड़े के परिवार से क्यों मिले. उन्होंने कहा कि आरोपी का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है. नवाब मलिक ने कहा कि जो सवालों के घेरे में है, उनके घर क्यों गए अरुण हलधर. उन्होंने कहा कि एससी कमिशन की मर्यादा को हलधर भूल गए हैं. वे एससी कमिशन की मर्यादा को समझें.

उन्होंने कहा कि अरुण हलधर का रवैया संदेहास्पद है. मलिक ने कहा कि जेल में बंद जयदीप राणा को मदद किसने पहुंचाई है. एनसीपी के प्रवक्ता ने आगे कहा कि बीजेपी के कई नेताओं के ड्रग पेडलर से संबंध है. मैंने जयदीप राणा का फोटो ट्विटर पर डाला है.

उन्होंने कहा कि जयदीप राणा के देवेन्द्र फडणवीस से संबंध है. जयदीप ने फडणवीस की पत्नी के गाने फाइनेंस किए. ड्रग ट्रैफिकिंग में जयदीप राणा की गिरफ्तारी हुई थी. उन्होंने कहा कि एक गाने में जयदीप राणा, देवेन्द्र फडणवीस और उनकी पत्नी तीनों शामिल हैं.  नवाब मलिक ने अपना निशाना और तेज करते हुए कहा कि समीर वानखेड़े को लाने वाले देवेन्द्र फडणवीस थे, ताकि लोगों को ड्रग्स केस में फंसाया जा सके.

उन्होंने कहा कि सारा ड्रग का खेल देवेन्द्र फडणवीस को इशारे पर ही हो रहा है. मलिक ने कहा कि काशिफ खान जैसे ड्रग पैडलर को छोड़ दिया गया. ड्रग पेडलर को बचाने के लिए ही समीर वानखेड़े को लाया गया था. पूरा ड्रग का खेल महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में चल रहा था और चल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हुस्न का तड़का लगाने आ रही हैं महाराष्ट्र के पूर्व CM की पोती शरवरी वाघ

महाराष्ट्र के सतारा में पत्नी से झगड़े के बाद गुस्साए पति ने घर में आग लगाई, पड़ोस के 10 घर भी जल गए

महाराष्ट्र: कोरोना नियमों में छूट, 22 अक्टूबर से बढ़ेगा दुकानें खोलने का समय, सिनेमा हॉल भी खुलेंगे

महाराष्ट्र के ठाणे में कोरोना वायरस के 154 नए मामले, 2 लोगों की मौत

महाराष्ट्र सरकार ने किया कोरोना नियमों में बदलाव, लोकल ट्रेन में सफर कर सकेंगे 18 वर्ष से कम उम्र के छात्र

Leave a Reply