बीजेपी नेता मोहित कंबोज का आरोप- सुनील पाटिल है ड्रग्स का मास्टरमाइंड, कई मंत्री शामिल

बीजेपी नेता मोहित कंबोज का आरोप- सुनील पाटिल है ड्रग्स का मास्टरमाइंड, कई मंत्री शामिल

प्रेषित समय :13:45:09 PM / Sat, Nov 6th, 2021

मुंबई. आर्यन खान ड्रग्स केस में अब बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र सरकार और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक पर बेहद ही सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उन्होंने NCP से जुड़े सुनील पाटिल का ऑडियो जारी करते हुए उसे ड्रग्स का मास्टरमाइंड बताया है. सुनील पाटिल पिछले 20 साल से NCP के फाउंडेशन से जुड़े हुए हैं.

इसके अलावा मोहित कंबोज ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. मोहित ने पूछा कि अनिल देशमुख का बेटा ऋषिकेश देशमुख ललित होटल क्यों जाता था? उन्होंने कहा कि सुनील पाटिल की अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश के साथ बहुत करीबी दोस्ती है और वह महाराष्ट्र के कई मंत्रियों के पारिवारिक सदस्य की तरह है.

मोहित कंबोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में नवाब मलिक पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि सुनील पाटील पैसे लेकर तबादले का रैकेट करते थें. इस काम में उनके अलावा काफी ब्यूरोक्रेट्स भी शामिल हैं. कंबोज ने सुनील पाटील का आर्यन खान केस में क्या रोल है यह बताते हुए कहा, "सुनील पाटील ने सैम डिसूजा को 1 तारीख को व्हाट्सएप किया और फिर व्हाट्सअप कॉल किया.

मोहित कंबोज ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री शाहरुख खान से वसूली के फिराक में थे. वसूली की साजिश के आरोपों पर महाराष्ट्र सरकार जवाब दें. मेरे पास 27 लोगों की लीड है. ये पूरे तरीके से सुनियोजित साजिश है. 1 अगस्त को सैम डिसूजा और सुनील पाटिल की बातचीत हुई थी जिसका मेरे पास ऑडियो टेप है. उस ऑडियो रिकॉर्डिंग में एक महाराष्ट्र के सीनियर मिनिस्टर भी शामिल हैं.

कंबोज ने कहा कि वो किसी भी नेता को बदनाम करने की कोई कोशिश नहीं कर रहे हैं, लेकिन NCB और NCB अधिकारियों को बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि ये मुंबई में ड्रग्स कल्चर को बढ़ाने के साजिश है, किरण गोसावी सुनील पाटिल का आदमी है. सुनील पाटील महाराष्ट्र में तबादले का रैकेट चलाते आए हैं, महाराष्ट्र के एक कैबिनेट मंत्री किसको बचाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा, 'किरण गोसावी, प्रभाकर सेल इन सभी का संबंध सुनील पाटिल से है, ऋषिकेश देशमुख सुनील पाटिल के साथ ललित होटल में क्या करते थे? मैं नवाब मलिक जी से पूछना चाह रहा हूं कि क्या महाराष्ट्र में ड्रग्स पैडलिंग को बढ़ावा देने का काम चल रहा है.'

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि आज के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मेरी जान को खतरा है. शायिदरी में जो मीटिंग तत्कालीन गृहमंत्री और चिंकू पठान के बीच हुई उस मीटिंग में किसी का दामाद भी था और ये जांच का विषय है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बात का भी पता लगाया जाना चाहिए कि आखिर मयूर है कौन, जिसके ऊपर महाराष्ट्र का मंत्री दबाव बना रहा था?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मनी लॉन्ड्रिंग केस: कोर्ट ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को 6 नवंबर तक ईडी की कस्टडी में भेजा

महाराष्ट्र: डिप्टी सीएम अजीत पवार पर ऐक्शन, आयकर विभाग ने जब्त की 1,000 करोड़ की संपत्ति

प्रवर्तन निदेशालय ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ईडी के सामने हुए पेश, परमबीर सिंह के आरोपों को बताया झूठा

नवाब मलिक का बड़ा आरोप, पूरे महाराष्ट्र में चल रहा था देवेन्द्र फडणवीस के संरक्षण में ड्रग्स का खेल

Leave a Reply