गुजरात के खेड़ा पुलिस स्‍टेशन में लगी भीषण आग, 25 से अधिक वाहन जलकर खाक

गुजरात के खेड़ा पुलिस स्‍टेशन में लगी भीषण आग, 25 से अधिक वाहन जलकर खाक

प्रेषित समय :10:35:37 AM / Sun, Nov 7th, 2021

गुजरात. गुजरात के खेड़ा जिले के टाउन थाना परिसर में आज रात आग लगने से बाइक, कारों और आटोरिक्शा सहित 25 से अधिक वाहन जलकर खाक हो गए.  आग की इस घटना को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. ये आग कैसे लगी है, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल सकी है. राहत बचाव दल अभी भी मौके पर मौजूद है.

जानकारी के अनुसार, गुजरात के खेड़ा जिले के टाउन थाना परिसर में आज रात आग लगने से बाइक, ऑटोरिक्शा और कारों सहित 25 से अधिक वाहन जलकर खाक हो गए. ये आग कैसे लगी इसकी विस्तृत जानकारी अभी नहीं मिल पायी है . मालूम हो कि आग इतनी भीषण थी कि दमकलकर्मियों को भी इस पर काबू पाने में काफी समय लगा. हालांकि गनीमत ये रही कि इस आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

मालूम हो कि गुजरात में गांधी नगर के कलोल औद्योगिक क्षेत्र टैंक में रासायनिक गैस के चलते पांचों श्रमिकों की जान चली गई. दरअसल गुजरात में गांधी नगर के कलोल औद्योगिक क्षेत्र में दवा बनाने की एक कंपनी के वाटर टैंक में उतरे एक मजदूर ने जहरीली गैस के कारण दम घुटने से मदद के लिए पुकार लगाई तो चार अन्य श्रमिक भी इस टैंक में उतरे, लेकिन जिंदा वापस नहीं आ सके. टैंक में रासायनिक गैस के चलते पांचों श्रमिकों की जान चली गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात की अदालत का मानहानि मामले में राहुल गांधी को पेश होने का निर्देश

BSF जवान सज्जाद को गुजरात ATS ने किया गिरफ्तार, पाकिस्तान के लिए जासूसी का आरोप

देश में पहली बार आईवीएफ तकनीक से भैंस के बछड़े का जन्म, गुजरात के सोमनाथ में पूरी हुई प्रक्रिया

Leave a Reply