2022 में बीजेपी को जमीन में दफना दूंगा, अखिलेश यादव को CM बनवाऊंगा : ओमप्रकाश राजभर

2022 में बीजेपी को जमीन में दफना दूंगा, अखिलेश यादव को CM बनवाऊंगा : ओमप्रकाश राजभर

प्रेषित समय :09:51:11 AM / Sun, Nov 7th, 2021

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर जोरदार हमला करते हुए विवादित बयान दे डाला. राजभर ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव  में बीजेपी को जमीन में दफ़न कर दूंगा और अखिलेश यादव  को मुख्यमंत्री बनवाऊंगा. इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी में पिछड़े नेताओं को भी चुनौती दी और कहा कि किसी पिछड़े को मुख्यमंत्री बनाने की मांग करके दिखाएं. उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो केशव प्रसाद मौर्य जातिगत जनगणना पर बोलकर दिखाएं, बीजेपी उनको हटा देगी.

ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी ने 2017 में पिछड़ा सीएम बनाने की बात कही थी, लेकिन उत्तराखंडी को सीएम बना दिया और केशव को ‘शिखंडी’ बना दिया. राजभर ने आगे बोलते हुए कहा कि बीजेपी में जितने भी पिछड़े लोग हैं, पीएम मोदी और अमित शाह से मिलकर मांग करें कि यूपी में किसी पिछड़े को सीएम पद के लिए घोषित करें. उन्होंने कहा कि बीजेपी को 2022 में जमीन में दफना दूंगा और अखिलेश को सीएम बना दूंगा.

गौरतलब है कि केशव प्रसाद मौर्य ने बांदा जेल में बंद मुख़्तार अंसारी को समर्थन देने के मुद्दे पर ओमप्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए उन्हें वोट कटवा बताया था. उन्होंने कहा था कि चुनाव में तमाम वोट कटवा दल आते जाते रहते हैं, लेकिन बीजेपी पर इसका कहीं कोई असर नहीं पड़ेगा. केशव मौर्य ने कहा था कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी 300 से ज्यादा सीटें जीत रही है. उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक दल और गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनौती नहीं है. डिप्टी सीएम ने कहा है कि यूपी में 2022 में एक बार फिर से सुशासन देने वाली बीजेपी की सरकार मतदाताओं के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से बनेगी. उन्होंने कहा है कि इसको लेकर किसी को कोई संशय नहीं होना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लखनऊ, अयोध्या, वाराणसी समेत 46 रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट जारी

आईपीएल में अहमदाबाद और लखनऊ होंगी दो नई टीमें, गोयनका ग्रुप और सीवीसी कैपिटल ने जीती बिड, इतनी राशि की लगी थी बोली

लखनऊ में पुलिस और बांग्लादेशी गिरोह के बीच मुठभेड़, गैंग का सरगना हमजा ढेर

Leave a Reply