Twitter का नया फीचर, आसानी से खोज सकेंगे किसी अकाउंट के पुराने ट्वीट

Twitter का नया फीचर, आसानी से खोज सकेंगे किसी अकाउंट के पुराने ट्वीट

प्रेषित समय :10:14:52 AM / Tue, Nov 9th, 2021

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अपने फीचर्स में इजाफा किया है. ट्विटर ने अपने फीचर में एक नया सर्च बटन जोड़ा है, जिसकी मदद से आप किसी खास यूजर के ट्वीट का आसानी से खोज सकेंगे. इस नए फीचर की से आप किसी खास मौके पर किसी विषय संबंधित अन्य ट्वीट्स को भी आसानी से खोज पाएंगे. इस फीचर को सबसे पहले इंडस्ट्री कमेंटेटर मैट नवरा ने देखा था. फिलहाल यह फीचर कुछ ही यूजर्स के लिए शुरू किया गया है.

ट्विटर ने कहा है कि जिन यूजर्स ने ट्विटर की ब्ल्यू टिक सर्विस के लिए आवेदन किया है. उन्हें यह नया फीचर पहले मिलेगा. ट्विटर का कहना है कि यह फीचर नए लैब्स के लिए उपलब्ध होगा. फिलहाल लैब्स सर्विस कनाडा और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में है. जल्द ही इस सर्विस को अन्य देशों में भी शुरू किया जाएगा. ट्विवर का नया फीचर पुराने ट्वीट्स की खोज को आसान बनाएगा. उदाहरण के लिए आपने प्रदूषण पर किसी खास ट्वीट को देखा था, लेकिन अब वह याद नहीं आ रहा है तो यह नया खोज बटन प्रदूषण से संबंधित ट्वीट्स को आपके सामने ला देगा.

इससे पहले ट्विटर ने एक और नए फीचर को जारी किया था. इस फीचर की मदद से कोई बिना साइन इन किए Spaces ऑडियो को सुन सकता है. इसके लिए किसी ट्विटर अकाउंट की जरूरत नहीं होती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Google Meet ने लॉन्च किया नया फीचर, पार्टिसिपेंट के ऑडियो-वीडियो अपनी मर्जी से बंद कर सकेगा होस्ट

वॉट्सऐप ने दिया नया फीचर, अब चैट बैकअप भी होगा एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड

ब्लैक शार्क ने 4S सीरीज के दो मॉडल किये लॉन्च, जानें कीमत और फीचर

Hero MotoCorp ने प्लेजर+ एक्सटेक लॉन्च किया, मिलेंगे ये फीचर्स

हीरो एक्सपल्स 200 4वी भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Leave a Reply