विराट कोहली की बेटी को धमकाने वाला गिरफ्तार, पाकिस्तान से मैच हारने पर दुष्कर्म की धमकी दी थी, मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से आईआईटीयन को पकड़ा

विराट कोहली की बेटी को धमकाने वाला गिरफ्तार, पाकिस्तान से मैच हारने पर दुष्कर्म की धमकी दी थी, मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से आईआईटीयन को पकड़ा

प्रेषित समय :19:02:27 PM / Wed, Nov 10th, 2021

मुंबई. दिग्गज भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बेटी को दुष्कर्म की धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद से गिरफ्तार हो गया है. 23 साल के आरोपी को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने बुधवार को पकड़ा है. उसे मुंबई लाया जा रहा है. खबरों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम रामनागेश अकुबाथिनी है. उसने आईआईॉी हैदराबाद से बीटेक किया है. वह पेशे से इंजीनियर है और कुछ समय पहले तक फूड डिलिवरी एप के लिए काम करता था.

कब दी थी धमकी

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को लगातार हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान के बाद टीम इंडिया, न्यूजीलैंड से भी मैच हार गई. इसके बाद खिलाड़ी आलोचकों के निशाने पर आ गए. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने विरोध की सीमा पार करते हुए खिलाडिय़ों के परिवार को टारगेट करना शुरू कर दिया था. 24 अक्टूबर को भारत पाकिस्तान से मैच हार गया था. इसके बाद एक अनजान सोशल मीडिया अकाउंट से विराट कोहली के बेटी वामिका के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हुए दुष्कर्म की धमकी दी गई थी. आरोपी ने ट्वीट करने के बाद अकाउंट डिलीट कर दिया था.

दिल्ली महिला आयोग ने दिखाई थी सख्ती

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाती मालीवाल ने भी सख्ती दिखाई थी. उन्होंने कहा था कि कुछ ऐसे ट्वीट्स आए हैं, जिनमें विराट की 9 महीने की बेटी से बलात्?कार की धमकियां दी गईं. मालीवाल ने दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी. उन्होंने दिल्ली पुलिस से स्नढ्ढक्र की जानकारी मांगी थी.

धोनी की बेटी को भी मिली थी धमकी

यह पहला मौका नहीं है, जब ट्रोलर्स ने क्रिकेटर्स की फैमिली को निशाना बनाया. ढ्ढक्करु में फेल होने पर ट्रोलर्स ने धोनी की पत्नी साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी 5 साल की बेटी जीवा से रेप की धमकी दी थी. तब एक्ट्रेस नगमा ने इस बात की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि यह देश में क्या हो रहा है? धोनी की बेटी से दुष्कर्म करने के मामले में कच्छ से एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया था. आरोपी 16 साल का और 11वीं का स्टूडेंट था. पश्चिम कच्छ पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले आरोपी ने विवादित कमेंट सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हार के बाद खीझे विराट कोहली, पाकिस्तानी पत्रकार पर निकाला गुस्सा

टीम इंडिया में फूट, सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई से की थी विराट कोहली की शिकायत!

बैंगलोर ने पंजाब को रोमांचक मैच में हराया, विराट कोहली की टीम प्लेऑफ में पहुंची

T20 वर्ल्ड कप के लिए ICC ने जारी किया थीम सॉन्ग, एनिमेटेड अवतार में नजर आये विराट कोहली

विराट कोहली ने किया ऐलान: विश्व कप के बाद छोड़ देंगे टी20 फॉर्मेट में कप्तानी

Leave a Reply