टीम इंडिया में फूट, सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई से की थी विराट कोहली की शिकायत!

टीम इंडिया में फूट, सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई से की थी विराट कोहली की शिकायत!

प्रेषित समय :15:06:18 PM / Mon, Sep 27th, 2021

नई दिल्ली. बीते दिनों भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऐलान किया था कि वो टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे. इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद कोहली के इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया था. अब खबर आ रही है कि इंग्लैंड दौरे पर कोहली के व्यवहार को लेकर भारतीय टीम के एक सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई से उनकी शिकायत की थी.

क्रिकेट नेक्स्ट के अनुसार एक सीनियर भारतीय खिलाड़ी ने हाल ही में इंग्लैंड दौरे के दौरान कप्तान के खराब रवैये के बारे में बीसीसीआई से शिकायत की थी. कोहली की कप्तानी को लेकर कई बार सवाल भी उठाए गए हैं.

कुछ महीने पहले शुरू हुई टीम में बगावत

कोहली ने टी20 टीम की कप्तानी छोडऩे का फैसला लिया. इसके पीछे कारण उन्होंने वर्कलोड बताया. जबकि एक सूत्र के अनुसार बीसीसीआई कोहली को कप्तानी से हटाने की योजना बना रहा था, क्योंकि वो उनके कार्यकाल के दौरान एक भी आईसीसी ट्रॉफी भारत को न दिला पाने से नाखुश था. वहीं सूत्र की मानें तो कुछ महीने पहले टीम के अंदर कोहली के खिलाफ बगावत भी शुरू हो गई थी. ऐसी भी खबर है कि ड्रेसिंग रूम में कई सीनियर खिलाड़ी उनके रवैये से खफा थे. रिपोर्ट्स के अनुसार उस सीनियर खिलाड़ी के रूप में आर अश्विन का नाम सामने आ रहा है. हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार एक सीनियर खिलाड़ी ने कोहली के खिलाफ उन्हें असुरक्षित महसूस कराने के लिए बीसीसीआई सचिव से शिकायत की थी. इंग्लैंड सीरीज की बात करें तो अश्विन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था. यहां तक कि चौथे टेस्ट मैच से पहले मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी अश्विन के खेलने के बारे में कहा था. कोहली ने इस सलाह को भी नजरअंदाज कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में हाईवे निर्माण के लिए काटे जा सकते हैं 5,100 से अधिक पेड़

आईपीएल: राजस्थान रायल्स 33 को रनों से हराकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली

जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गैंगवार की आशंका, तिहाड़ समेत दिल्ली की सभी जेलों को किया गया अलर्ट

जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद गैंगवार की आशंका, तिहाड़ समेत दिल्ली की सभी जेलों को किया गया अलर्ट

दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र से TTFI के खिलाफ मनिका के आरोपों की जांच करने को कहा

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शूटआउट, पेशी पर आए गैंगस्टर गोगी सहित चार लोगों की मौत

Leave a Reply