मणिपुर में बड़ा उग्रवादी हमला: असम राइफल के अफसर की पत्नी-बच्चे समेत 7 जवानों की मौत

मणिपुर में बड़ा उग्रवादी हमला: असम राइफल के अफसर की पत्नी-बच्चे समेत 7 जवानों की मौत

प्रेषित समय :15:00:08 PM / Sat, Nov 13th, 2021

नई दिल्ली. नई दिल्ली. मणिपुर में असम राइफल के कमांडिंग ऑफिसर और उनके परिवार पर उग्रवादियों ने घात लगाकर कर हमला किया है. यह हमला शनिवार सुबह 10 बजे शेखन-बेहिआंग पुलिस स्टेशन के इलाके में हुआ.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 46 असम राइफल के कमांडिंग अफसर अपने परिवार और QRT के साथ जा रहे थे, तभी उग्रवादियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. सूत्रों के मुताबिक इस हमले कमांडिंग अफसर की पत्नी और एक बच्चा और क्यूआरटी में तैनात 7 जवानों की भी मौत की खबर है. हालांकि सेना की तरफ से फिलहाल इस बारे में आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

कथित तौर पर आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों को ले जा रहे एक काफिले पर हमला किया. सेना के सूत्रों के अनुसार, काफिले में त्वरित प्रतिक्रिया दल के साथ अधिकारी के परिवार के सदस्य भी थे. हताहत होने की आशंका है. ऑपरेशन अभी भी जारी है. अधिक हताहत होने की आशंका जताई गई थी. आगे के विवरण की प्रतीक्षा है.

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने ट्वीट करते हुए घटना की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 46 असम राइफल्स के काफिले पर हुए कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें आज सीसीपुर में सीओ और उनके परिवार सहित कुछ कर्मियों की मौत हो गई है. राज्य बल और अर्धसैनिक बल पहले से ही उग्रवादियों को पकड़ने का काम कर रहे हैं. दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मणिपुर में एशिया का ऐसा सबसे बड़ा ऐसा मार्केट, जिसे केवल महिलाएं चलाती हैं

मणिपुर कांग्रेस में बढ़ा संकट, प्रदेश अध्‍यक्ष का इस्‍तीफा, BJP में शामिल हो सकते हैं 8 MLA

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, मणिपुर के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कोंथूजाम बीजेपी में हुए शामिल

जदयू अध्यक्ष का बड़ा बयान, जरूरत पड़ी तो मणिपुर और यूपी में पार्टी अकेले लड़ेगी चुनाव

देश के तीन राज्य असम, मेघालय और मणिपुर में महसूस किए गए भूकंप के झटके

Leave a Reply