अखिलेश यादव ने कुशीनगर में कहा - सपा सरकार बनी, तो तीनों कृषि कानून खत्म

अखिलेश यादव ने कुशीनगर में कहा - सपा सरकार बनी, तो तीनों कृषि कानून खत्म

प्रेषित समय :09:29:43 AM / Sun, Nov 14th, 2021

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर अपनी विजय यात्रा के साथ दो दिन के लिए कुशीनगर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव. इस बार वे अपने रंग में नजर आए. मंजे हुए राजनीतिक व्यक्ति की तरह अखिलेश यादव ने एक-एक जमीनी मुद्दे उठाए और प्रदेश सरकार को कठघरे में खड़ा किया.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में योगी नहीं, योग्य सरकार चाहिए. भाजपा के शासन में बेतहाशा महंगाई बढ़ी है. हर वर्ग परेशान है. किसानों को खाद नहीं मिल रही है. किसान अन्नदाता हैं. हमारा पेट भरते हैं, लेकिन जब वे अपनी मांग रखते हैं, तो उन्हें जीप से कुचला जाता है. इस बार किसान भाई उनकी गाड़ियों का जवाब देंगे.

अखिलेश ने जिले में आज तीन सभाओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नाम बदलते हैं, उन्हें उज्जवला का नाम बदलकर बुझझवला कर देना चाहिए. क्योंकि रसोईगैस का दाम बहुत बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि समाजवादियों ने बहुत काम किया है. लेकिन भाजपा सरकार पहले से लगी चीनी मिलों को नहीं चला पा रही है. मेरठ से लेकर कुशीनगर तक किसानों का गन्ना मूल्य बकाया है. कृषि कानूनों पर सवाल खड़ा करते हुए सपा के राट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि तीनों कानून लागू हो गए, तो किसान को अपनी जमीन बेचनी पड़ेगी. देश के सभी किसानों ने कानून खत्म होने तक धरना शुरू कर दिया है. प्रदेश में सपा की सरकार आई, तो तीनों कृषि कानून खत्म करेगी. इस सरकार ने डीजल-पेट्रोल की कीमतें बढ़ाकर गरीबों की जेब काट ली और बड़े उद्योगपतियों की तिजोरी भर दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर खत्म करेंगे बिजली बिल से हो रही लूट: प्रियंका गांधी

यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था: अमित शाह

उत्तर प्रदेश: दीदारगंज से बसपा विधायक सुखदेव राजभर का निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

Leave a Reply