उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर खत्म करेंगे बिजली बिल से हो रही लूट: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर खत्म करेंगे बिजली बिल से हो रही लूट: प्रियंका गांधी

प्रेषित समय :13:45:33 PM / Sat, Oct 30th, 2021

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी शासित उत्तर प्रदेश में लोग बिजली बिलों के जरिए होने वाली लूट का सामना कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि राज्य में सत्ता में आने पर उनकी पार्टी इस लूट को समाप्त कर देगी. कांग्रेस महासचिव ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट को भी टैग किया, जिसमें दावा किया गया था कि बिजली विभाग ने एक मजदूर को 19 करोड़ रुपए से अधिक के बिजली बिल का नोटिस दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘भाजपा राज में बिजली बिलों और स्मार्ट मीटरों की लूट से प्रदेश का आमजन बुरी तरह त्रस्त है.

कांग्रेस नेता ने कहा, बिजली विभाग ने मेहनत मजदूरी करने वाले परिवार को 19 करोड़ 19 लाख रुपए के बिजली बिल का नोटिस थमा दिया है. प्रियंका ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने पर बिजली बिलों के जरिए हो रही इस लूट को समाप्त कर दिया जाएगा.

इससे पहले प्रियंका शुक्रवार को ललितपुर के दौरे पर थीं. वे जिले पाली और नयागांव जाकर पीड़ित किसान परिवारों से मिलीं. खाद के लिए लाइन में लगने के दौरान एक किसान की कथित रूप से मौत हो गई थी. पीड़ित किसान परिवारों से मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा था कि, बुंदेलखंड में किसानों के हालात खराब हैं. खाद के लिए लंबी लाइनें लगी हैं, खाद चोरी हो रही है, किसान परेशान है. 1200 रुपये की खाद किसान 2000 रुपए में खरीदने को मजबूर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के 28 लाख कर्मचारियों और पेंशनरों को महंगाई भत्ते के साथ बोनस का तोहफा

यूपी के कई जिलों में गंगा उफान पर, कई घाटों का टूटा संपर्क, काशी में आरती स्थल डूबा

यूपी चुनाव में बीजेपी का विरोध करेगा संयुक्त किसान मोर्चा: राकेश टिकैत

लखीमपुर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को दिया घटना के गवाहों को सुरक्षा देने का निर्देश

यूपी चुनाव में बीजेपी ने अपने सबसे बड़े चाणक्य अमित शाह को उतारा

Leave a Reply