जिन्ना के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्ष: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जिन्ना के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्ष: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

प्रेषित समय :15:06:23 PM / Sun, Nov 14th, 2021

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर हर वर्ग के साथ अपनी भागीदारी को मजबूत करने के क्रम में सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन कर रही है. लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में रविवार को भाजपा के वैश्य सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने सरदार पटेल नायक और जिन्ना को खलनायक बताया.

उन्होंने कहा कि आज सत्ता के लिए जो लोग जिन्ना का समर्थन कर रहे हैं वो एक प्रकार से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं, ऐसे लोगों से सतर्क रहने की जरूरत हैं क्योंकि वो सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं. योगी ने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है. वह सरदार पटेल का अपमान करना चाहती है. राष्ट्र नायक सरदार पटेल एक ओर हैं और दूसरी ओर राष्ट्र को तोड़ने वाले जिन्ना दूसरी ओर हैं. वो लोग जिन्ना का समर्थन करते हैं, हम लोग सरदार पटेल का समर्थन करते हैं.

वैश समाज के सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज भी हमारे देश में बहुत से लोग हैं जो तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. तालिबान का समर्थन करने का मतलब महिलाओं का अपमान हैं, भगवान बुद्ध का अपमान है. ऐसे लोगों से सतर्क रहने ही जरूरत है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कहा वो कर के दिखाया है, कश्मीर से धारा 370 हटाने को कहा था, हटा दिया. अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने की बात कही थी, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है. वहीं 2014 से पहले आवास योजना का लाभ चेहरा देखकर मिलता था. सत्ता से संबंधित हैं, विधायक आपकी जाति का है, तो ही उसका लाभ मिलता था. लेकिन आज बड़ी संख्या में गरीबों को बिना भेदभाव के आवास दिया जा रहा है.

कितना धोखा हुआ है देश के साथ कि जो चंद्रगुप्त मौर्य से हारा था उस सिकंदर को महान बता दिया गया. फिर भी इतिहासकार इस पर मौन साधे हुए हैं. सीएम योगी ने आगे कहा कि लेकिन वो भूल गए थे कि क्रिया की प्रतिक्रिया होती है. बाद में उसी तालिबान की कितनी दुर्दशा हुई, जब अमेरिका ने ड्रोन से उन पर हमला किया. जहां 20 वर्ष पहले अफगानिस्तान में तालिबानियों ने बुद्व की प्रतिमा को तोप लगाकर उड़ा दिया था, क्योंकि वो भारत की आत्मा को ठेस पहुंचाना चाहते थे

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सीएम तक पहुंचा मच्छर, मेयर ने तुरंत मारा, योगी बोले- करना होगा इनका इलाज

योगी सरकार की वकीलों को सौगात, बढ़ा दी अधिवक्ता कल्याण निधि राशि

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी के मामले में डॉ कफील खान को योगी सरकार ने किया बर्खास्त

योगी सरकार का बड़ा फैसला, विवाहित बेटी भी होगी अब अनुकंपा नौकरी की हकदार

कानपुर में दौड़ी मेट्रो, सीएम योगी ने किया ट्रायल रन का उद्घाटन

यूपी के कैराना में पलायन पीड़ित परिवारों से मिले सीएम योगी, कहा- पुरानी चीजों को भूलकर आगे बढ़ने का वक्त

Leave a Reply