अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म

अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म

प्रेषित समय :07:50:16 AM / Sun, Nov 14th, 2021

मुंबई. विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म इस वक्त अपनी स्टार कास्ट को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म में पहली बार विद्या बालन के साथ इलियान डिक्रूज़ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा लीड स्टार कास्ट में प्रतीक गांधी और सेंधिल राममूर्ति के नाम की चर्चा है. इस फिल्म का टाइटल फिलहाल तय नहीं किया गया है, जिसका निर्देशन एड फिल्ममेकर शीर्षा गुहा ठाकुरता करने जा रही हैं.

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई औऱ ऊटी के खूबसूरत लोकेशन पर हो रही है. विद्या बालन और इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म को लेकर पोस्ट भी किया है. विद्या ने अपने अन्य को-स्टार्स के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि यह मॉडर्न रिलेशनशिप को लेकर एक चार्मिंग कॉमिडी ड्रामा फिल्म है, जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि यह या तो आपकी अपनी कहानी है या फिर आपके फ्रेंड की. उन्होंने बताया है कि यह फिल्म आपको जितना हंसाएगी उतना ही रुलाएगी.

विद्या ने यह भी बताया है कि इस फिल्म में वह कौन सा किरदार निभाने वाली हैं. उन्होंने कहा है- मैं इस फिल्म में अपने काव्या के किरदार को काफी इंजॉय कर रही हूं.

डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर कहा है, ‘जब मैंने पहली बार यह कहानी सुनी तो मैं काफी इम्प्रेस थी.’ हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वहां नर्वस हैं, लेकिन अब तक का यह सफर वाकई खास रहा है.

मेकर्स की ओर से कहा गया है कि इस फिल्म को देखकर आपको निश्चित रूप से ऐसा लगेगा कि यह आपके जीवन की कहानी है या फिर आपने अपने एक या अधिक दोस्तों को इससे गुजरते हुए देखा होगा. दमदार कलाकारों, स्क्रिप्ट और निर्देशक के साथ, अप्लॉज़ और इलिप्सिस इस मल्टी-स्टारर को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार युसूफ हुसैन का निधन

बॉलीवुड कलाकारों को मिला 'महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2021'

जन्मदिन: पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

Leave a Reply