वो लड़की है कहां में तापसी पन्नू ढूंढ़ेंगी प्रतीक गांधी की दुल्हन

वो लड़की है कहां में तापसी पन्नू ढूंढ़ेंगी प्रतीक गांधी की दुल्हन

प्रेषित समय :10:13:55 AM / Tue, Nov 16th, 2021

तापसी पन्नू ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम ‘वो लड़की है कहां?' है. इस फिल्म में उनके साथ प्रतीक गांधी भी हैं. उन्होंने फिल्म के ऐलान के साथ अपने और प्रतीक के लुक को भी रिवील किया है. उन्होंने फिल्म का फर्स्टलुक शेयर किया है. इस लुक में तापसी पन्नू को एक आईपीएस की यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है, जबकि प्रतीक गांधी दुल्हे की तरह शेरवानी पहने हुए खड़े हुए हैं.

तापसी पन्नू ने इस एक मैप को देख रही हैं, जबकि प्रतीक तापसी के पीछे खड़े हैं और उन्हें हैरानी से देख रहे हैं. उनके हाथ में एक दूरबीन भी है. तापसी ने फर्स्टलुक को शेयर करते हुए लिखा,”प्रतीक गांधी और मैं जंगल में एक दुल्हन को ढूंढ़ने के लिए तैयार हैं. जंगली पिक्चर्स और रॉय कपुर फिल्म्स की अगली कॉमेडी-ड्रामा वो लड़की है कहां?” एक बेहद फ्रेश लीड जोड़ी के साथ, एक अनूठी कॉमेडी-ड्रामा स्टोरी का निर्माण करने के लिए दोनों पावरहाउस स्टूडियो ने हाथ मिलाया है.

‘वो लड़की है कहां?’ की कहानी अरशद सैयद ने लिखी और डायरेक्ट की है. फिल्म के लिए तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. तापसी एक सशक्त पुलिस ऑफिसर के रूप में अपना पहला कॉमेडी रोल निभाती हुई नजर आएंगी. ‘स्कैम 1992’ में अपनी भूमिका के लिए ढेर सारी तारीफें बटोरने वाले प्रतीक गांधी एक ‘मसाला’ मैग्नेट फैमिली के युवा नव-विवाहित वंशज के रूप में बेहद अलग अवतार में नजर आएंगे. मेकर्स इन दिनों जयपुर में इसकी शूटिंग कर रहे हैं और इसी शूटिंग शेड्यूल से फिल्म के एक्टर्स का एक एक्साइटिंग फर्स्ट लुक शेयर किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

रामू की फिल्म लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन को लगा जैकपॉट

रोंगटे खड़े कर देगी रोमांचक थ्रिलर फिल्म छोरी

फिल्म निर्माता, निर्देशक करण जौहर, कंगना रनौत, एकता कपूर पदमश्री अवार्ड से हुए सम्मानित

Leave a Reply