फिल्म निर्माता, निर्देशक करण जौहर, कंगना रनौत, एकता कपूर पदमश्री अवार्ड से हुए सम्मानित

फिल्म निर्माता, निर्देशक करण जौहर, कंगना रनौत, एकता कपूर पदमश्री अवार्ड से हुए सम्मानित

प्रेषित समय :19:27:18 PM / Mon, Nov 8th, 2021

नई दिल्ली. एक्ट्रेस कंगना रनौत डायरेक्टर करण जौहर के साथ कई बॉलीवुड के जाने बाने सेलेब्स को आज देश के चौथे सर्वोच्च नगारिक सम्मान पदमश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया. इस अवार्ड को लेने के लिए ये सेलेब्स आज नई दिल्ली में होने वाले सम्मान समारोह में उपस्थित रहे. इस अवार्ड की घोषणा पिछले साल 26 जनवरी को की गई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से सम्मान समारोह को आयोजन अबतक नहीं हो पाया था. इन हस्तियों को परफॉर्मेंस आर्ट के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए पद्म श्री से सम्मानित किया गया.

कुछ देर पहले ही डायरेक्टर करण जौहर को पदमश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया. पद्मश्री अवार्ड को लेने के लिए भारत सरकार ने कंगना रनौत, एकता कपूर और करण जौहर को निमंत्रण पहले ही भेज दिया था. इस सम्मान समारोह में एकता कपूर के साथ उनके पिता और दिग्गज एक्टर जीतेंद्र भी शामिल होंगे. इसके लिए उन्होंने सभी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया है.

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अवार्ड पाने की खुशी भी जाहिर की है. कंगना पहले ही 4 बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं. पद्मश्री अवार्ड मिलने पर कंगना रनौत ने पिछले साल कहा था, मैं खुश हूं, और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं. मैं अपने देश को इस सम्मान के लिए धन्यवाद देती हूं और मैं इसे हर उस महिला को समर्पित करती हूं जो सपने देखने की हिम्मत करती है. हर बेटी को ज् हर मां को ज् और उन महिलाओं के सपनों के लिए जो हमारे देश के भविष्य को आकार देंगी.

वहीं, पद्मश्री अवार्ड का ऐलान होने के बाद, निर्देशक-निर्माता एकता कपूर ने ट्विटर पर खुशी जताते हुए लिखा था, इंडस्ट्री में मेरी शुरुआत तब हुई जब मैं सिर्फ 17 साल की थी. मैंने लगातार सुना कि मैं बहुत छोटी, बहुत कच्ची थी और चीजों को पूरा करना बहुत जल्द था. वर्षों से मैंने महसूस किया है कि अपने सपनों को पूरा करना कभी भी बहुत जल्द नहीं होता है और बहुत छोटा होना शायद सबसे अच्छी बात है. आज, जैसा कि मुझे चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान- पद्मश्री से सम्मानित किया गया है, मैं खुश हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत को थलाइवी की रिलीज से पहले बड़ा झटका, जानें मल्टीप्लेक्स मालिकों पर क्यों फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

कंगना रनौत ने पढ़ाया सनातम धर्म का पाठ, पुरानी फोटो शेयर कर दी दलील

पोर्नोग्राफी मामले में कुंद्रा का नाम आने पर बॉलीवुड पर बरसीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट, फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत अंदाज़ देख कायल हुए फैन्स

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना: बोलीं- राष्ट्रवादी से सेक्‍युलर पपी बन गई

Leave a Reply