रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की बैठक में जबलपुर के पुल नंबर-2 के चौड़ीकरण की मांग

रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति की बैठक में जबलपुर के पुल नंबर-2 के चौड़ीकरण की मांग

प्रेषित समय :21:20:51 PM / Thu, Nov 18th, 2021

जबलपुर. जबलपुर रेल मंडल की उपभोक्ता सलाहकार समिति की 145वीं बैठक गुरुवार को मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में डीआरएम संजय विश्वास की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस बैठक में समिति के सदस्यों सुधीर मिश्रा, कमलनयन काबरा, गोपालचारी गुप्ता, हुकूमत राय होतवानी, बलराम जिज्ञासी, संतोष जायसवाल, रणवीर कुमार कर्ण, सुदर्शन वैद्य, नंदराम पाठक, मनोज कुमार गुप्ता, दिलीप दुबे, बीएस मैनी, निखिल अरुण देशमुख, जय सचदेवा, विनोद यादव, राधेश्याम अग्रवाल तथा अमित साहू ने रेलवे अधिकारियों के समक्ष विभिन्न स्टेशनों पर यात्री सुविधाओं के लिए अनेक सुझाव प्रस्तुत किए.

इस अवसर पर जबलपुर रेल मंडल यात्रियों की सुविधा के लिए किए जा रहे विकास कार्यों, जबलपुर स्टेशन के पुनर्निर्माण तथा साफ-सफाई सहित अनेक कार्यों की समिति के सदस्यों ने प्रशंसा करते हुए जबलपुर शहर के मध्य में स्थित रेलवे पुल नंबर-2 के चौड़ीकरण, गढ़ा स्टेशन में यात्री गाडिय़ों के ठहराव देने, नैरोगेज से बड़ी लाइन होने पर गोंदिया ट्रैक पर नई गाड़ी चलाने तथा ट्रेन के आगमन के पूर्व उसके प्लेटफार्म नंबर पर आने की जानकारी मोबाइल पर, राजकोट एक्सप्रेस का ठहराव सिहोरा स्टेशन पर देने सहित कटनी में ऑटो चालकों के स्टेशन में  प्रवेश को रोकने, पिपरिया स्टेशन पर लिफ्ट बनाने, माल गोदाम को शिफ्ट करने, कटनी स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया का  विकास करने तथा वहां बनी पुरानी जीआरपी चौकी को हटवाने तथा रीवा से मुंबई और रायपुर के लिए नई ट्रेन चलाने जैसे अनेक सुझाव समिति के सदस्यों ने प्रस्तुत किए.

इस अवसर पर डीआरएम संजय विश्वास के साथ ही अपर मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार गुप्ता तथा समिति के सचिव वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने सदस्यों के सुझावों पर रेल प्रशासन की ओर से आवश्यक कार्यवाही किए जाने की बात बताई. इस अवसर पर बैठक का संचालन मंडल रेल प्रबंधक सुनील कुमार श्रीवास्तव ने किया. इस बैठक में मंडल के शाखा अधिकारी विश्वरंजन, डॉ मधुर वर्मा, संजय मनोरिया, मनीष पटेल, राजेंद्र पांडे, राहुल जरेडा, कमांडेंट अरुण त्रिपाठी, अभिषेक मिश्रा, पंकज दुबे सहित अनेक अधिकारी भी उपस्थित थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वेस्टर्न रेलवे की घोषणा: मुंबई की लोकल ट्रेन में अब सेकेंड क्लास टिकट पर एसी ट्रेनों में कर सकेंगे सफर

भारतीय रेलवे में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन

विंटर में सर्दी, खांसी कर रही है परेशान तो अपनाएं ये 6 घरेलू उपाय

AIRF की रेलवे बोर्ड के साथ PNM में रेल कर्मचारियों के उठे कई मुद्दे, यह मांगें हुई पूरी

स्पाइडर मैन- नो वे होम में होंगे कई विलेन से सामना, देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

Leave a Reply