विजय रथ यात्रा: 5 घंटे लेट आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव

विजय रथ यात्रा: 5 घंटे लेट आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव

प्रेषित समय :10:06:50 AM / Thu, Nov 18th, 2021

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा उनके संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंची. गाजीपुर से यहां पहुंची रथयात्रा का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान अखिलेश यादव के समर्थन में नारे लगे.

कई जगहों पर अखिलेश यादव का स्वागत हुआ, लेकिन वह अपना संबोधन नहीं दे सके. ठंड के बावजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर अखिलेश यादव काफी गदगद नजर आये और हाथ जो हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया.

बताते चलें कि अखिलेश यादव गाजीपुर से विजय रथ यात्रा लेकर निकाले थे. विजय रथ यात्रा गाजीपुर से शुरू होने पर पहली बार रथ यात्रा पर सुहेलदेव समाजपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और हाल ही में सपा में शामिल हुए मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी रथ पर सवार हुए थे.

जिसके बाद अखिलेश यादव ने रथ यात्रा की शुरूआत की और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. गाजीपुर और मऊ में कई स्थानों पर सभा को सम्बोधित करने के बाद अखिलेश यादव मऊ जिले से आजमगढ़ में रात में प्रवेश किये. आजमगढ़ में भी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 15 स्थानों पर कार्यकर्ता स्वागत करने के लिए सर्द रात में खड़े थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

7-8 साल पहले यूपी की स्थिति देखकर हैरानी होती थी, प्रदेश की जनता को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का इंतजार था: पीएम मोदी

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, यूपी में सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

पश्चिमी यूपी में बढ़ी ठंड से बदला स्कूल खुलने का समय

Leave a Reply