मनोहर पर्रिकर के बेटे ने दी बीजेपी को बगावत की धमकी, कहा-टिकट ना मिला तो लूंगा कड़ा फैसला

मनोहर पर्रिकर के बेटे ने दी बीजेपी को बगावत की धमकी, कहा-टिकट ना मिला तो लूंगा कड़ा फैसला

प्रेषित समय :18:02:16 PM / Thu, Nov 18th, 2021

पणजी. गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर बीजेपी का साथ छोड़ सकते हैं. गुरुवार को उत्पल ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में पणजी से उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो उन्हें कठिन फैसला करना होगा. इस दौरान उत्पल पर्रिकर ने यह भी भरोसा जताया कि गोवा विधानसभा चुनावों में बीजेपी उन्हें टिकट जरूर देगी.

उत्पल पर्रिकर ने कहा, मैंने पार्टी को पहले ही कह दिया है कि मैं पणजी से चुनाव लड़ना चाहता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि पार्टी मुझे टिकट देगी.” सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले अतानासियो मोनसेरेट, 9 अन्य विधायकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट पर 2017 का चुनाव जीता था.

अगर बीजेपी से उत्पल पर्रिकर को टिकट नहीं मिला तो वह क्या करेंगे इस पर उन्होंने कहा कि यह इस बारे में बात करने का समय नहीं है. उन्होंने कहा, मुझे अभी उस पर बात करने की जरूरत नहीं है. मनोहर पर्रिकर को उनके जीवन में कुछ आसानी से नहीं मिला. इसी तरह मुझे भी काम करना होगा. मुझे कुछ कठिन फैसला करने पर भी मजबूर किया जा सकता है और मैं शक्ति के लिए प्रार्थना करता हूं, मुझे ये फैसले लेने हैं.

उन्होंने कहा, जब फैसला लेने का समय आएगा, मैं लोगों की सुनूंगा. मैंने पार्टी से कह दिया है और मुझे विश्वास है कि पार्टी मुझे टिकट देगी. मुझे विश्वास है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे के आमंत्रण कार्ड पर बवाल, बीजेपी ने जताई नाराजगी, बैकफुट पर रेलवे, तत्काल दिग्विजय सिंह सहित इन नेताओं का नाम हटाया

कुशीनगर पहुंचे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किया तीखा हमला, अमित शाह के JAM की नई परिभाषा भी बताई

महाराष्ट्र के अमरावती में बीजेपी के बंद के दौरान हिंसा, नवाब मलिक बोले- दोषियों पर करेंगे कार्रवाई

राहुल गांधी बोले- हिंदू और हिंदुत्व अलग-अलग, बीजेपी-आरएसएस की विचारधारा खतरनाक

अभिमनोजः निषाद से नाराज संत! बीजेपी के लिए राम जरूरी या राज जरूरी?

Leave a Reply