पश्चिम बंगाल: किन्नर ने मनमानी रकम नहीं मिलने पर नवजात को बनाया बंधक, भूख से हुई मौत

पश्चिम बंगाल: किन्नर ने मनमानी रकम नहीं मिलने पर नवजात को बनाया बंधक, भूख से हुई मौत

प्रेषित समय :11:40:55 AM / Fri, Nov 19th, 2021

मालदा. पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. नवजात के जन्म के बाद खुशियां मनाने आये किन्नर ने मनमानी पैसे नहीं मिलने पर ढोल बजाकर करीब तीन घंटे तक उसे मां से दूर रखा. अंत में भूख से जूझते हुए नवजात की मौत हो गई. मालदा के मानिकचक थाने के बंगालग्राम में गुरुवार की सुबह अमानवीय घटना घटी है. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी किन्नर को पकड़ लिया और थाने को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली सूचना के अनुसार मालदा जिले के मानिकचक के बंगालग्राम निवासी मम्पी मांझी ने 29 अक्टूबर को मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था. सुबह स्थानीय किन्नर उनके घर संतान के जन्म की खुशी में रकम मांगने आया. उसने परिवार से 1200 रुपये मांगें, लेकिन गरीब परिवार इतना भुगतान करने को तैयार नहीं था. बार-बार इतना कहने के बाद भी बृहन्ला ने एक न सुनी.

आरोप है कि इसके बाद बच्चे ने मां से बच्चे को छीन लिया. उसने उसे तीन घंटे पास रखा. घंटों तक वह बच्चे के सामने ढोल बजाता रहा और अश्लील नृत्य करता रहा. बच्चा भूख से बिलबिला रहा था, लेकिन किन्नर ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. अंत में नवजात शिशु भूख से दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. स्थानीय लोगों ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने को सूचना दी. आखिरकार पुलिस आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजधानी क्षेत्र में प्रदूषण: दिल्ली- एनसीआर में अगले आदेश तक स्कूल-कॉलेज बंद, ट्रकों की एंट्री बैन

पॉल्यूशन सर्टिफिकेट नहीं हुआ तो दिल्ली में कटेगा 10000 रुपए का चालान, पेट्रोल पंप पर 1600 वॉलेंटियर करेंगे जांच

दिल्ली में प्रदूषण पर SC ने केंद्र और राज्यों से कहा- वर्क फ्रॉम होम पर करें विचार, किसान न जलाएं पराली

दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट से कहा- प्रदूषण पर काबू पाने के लिए हम पूर्ण लॉकडाउन को तैयार

Leave a Reply