लखनऊ में हाईराइज बिल्डिंग की बालकनी में तीन दिन तक नहीं सुखा सकेंगे कपड़े

लखनऊ में हाईराइज बिल्डिंग की बालकनी में तीन दिन तक नहीं सुखा सकेंगे कपड़े

प्रेषित समय :11:09:12 AM / Fri, Nov 19th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर इलाके में अगले तीन दिनों तक हाईराइज बिल्डिंग में रहने वाले अपने कपड़े नहीं सुखा सकेंगे. असल में राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर प्रशासनिक अमला हाई अलर्ट पर है और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिक्योरिटी ने ये फैसला लिया है. हालांकि ये नियम उन बिल्डिंग के आसपास रहेगा. जहां पीएम मोदी का दौरा है. वहीं पुलिस और प्रशासन के अधिकारी आयोजन स्थलों पर तैयारियों में जुटे हैं.

दरअसल, प्रधानमंत्री लखनऊ के गोमतीनगर स्थित पुलिस मुख्यालय की सिग्नेचर बिल्डिंग में आयोजित होने वाले पुलिस महानिदेशकों के सम्मेलन में भाग लेने आ रहे हैं और सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस ने हाईराइज अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों को 19 नवंबर से 22 नवंबर तक बालकनी में कपड़े न फैलाने और सूखाने के निर्देश दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक इंस्पेक्टर गोमतीनगर एक्सटेंशन की ओर से सरस्वती अपार्टमेंट वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष को पत्र दिया गया है और ये भी कहा गया है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान कोई भी नया व्यक्ति अपार्टमेंट में प्रवेश करता है तो पुलिस को इसकी सूचना दें.

प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक पीएम शुक्रवार शाम को ही लखनऊ आएंगे. पीएम मोदी का आज बुंदेलखंड के झांसी और महोबा में कार्यक्रम हैं. इसके बाद वह सीधे लखनऊ पहुंचेंगे और आज रात्रि प्रवास के बाद अगले दिन पुलिस महानिदेशक सम्मेलन में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर एयरपोर्ट से लेकर सिग्नेचर बिल्डिंग तक तैयारियां जोरों पर हैं. डीएम अभिषेक प्रकाश ने देर रात आयोजन स्थलों का दौरा किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

7-8 साल पहले यूपी की स्थिति देखकर हैरानी होती थी, प्रदेश की जनता को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का इंतजार था: पीएम मोदी

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, यूपी में सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

पश्चिमी यूपी में बढ़ी ठंड से बदला स्कूल खुलने का समय

Leave a Reply