सिद्धू के पाकिस्तान प्रेम पर बीजेपी का हमला, राहुल गांधी पर साधा निशाना

सिद्धू के पाकिस्तान प्रेम पर बीजेपी का हमला, राहुल गांधी पर साधा निशाना

प्रेषित समय :15:00:32 PM / Sat, Nov 20th, 2021

नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज पाकिस्तान में मौजूद करतारपुर गुरूद्वारा पहुंचे. इस दौरान सिद्धू ने एक बार फिर अपना पाकिस्तान प्रेम दिखाया. सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान मेरे बड़े भाई जैसे हैं. उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है. सिद्धू के इस बयान पर अब बवाल हो गया है. बीजेपी ने सिद्धू के बयान पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. बीजेपी ने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान जाएं और पाक का गुणगान न करें, ऐसा नहीं हो सकता.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा हो नहीं सकता. उन्होंने कहा, आज सिद्धू ने इमरान खान को बड़ा भाई कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं. ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है.

संबित पात्रा ने आगे कहा, राहुल गांधी और उनकी पार्टी कांग्रेस का ये एक प्रकार का तरीका है. सलमान खर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और इन सबके ऊपर राहुल गांधी, ये सभी हिंदू और हिंदुत्व को गाली देते हैं. वहीं सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं. ये कोई इत्तेफाकन नहीं है.

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि इमरान खान मेरा बड़ा भाई है, उसने मुझे बहुत प्यार दिया है. इमरान खान से दोस्ती को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने ये बात उस वक्त कही है जब वो करतारपुर साहिब के दौरे पर हैं. नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को पाकिस्तान के करतारपुर स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब के दर्शन करने के लिए गुरदासपुर के डेरा बाबा नानक स्थित करतारपुर कॉरिडोर के चेक पोस्ट पर पहुंचे. इस दौरान सिद्धू के साथ उनके कुछ करीबी नेता भी साथ नजर आए. सिद्धू करतारपुर स्थित गुरुद्वारा दरबार साहिब में मत्था टेकने पहुंचे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब कांग्रेस के रूठे अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू माने, संभाला कामकाज

अभिमनोजः पंजाब कांग्रेस में सिद्धू की सियासी दबाव की राजनीति कब तक असरदार रहेगी?

Leave a Reply