वरुण गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- MSP पर बने कानून

वरुण गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- MSP पर बने कानून

प्रेषित समय :12:51:42 PM / Sat, Nov 20th, 2021

लखनऊ. बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने केंद्र के तीनों कृषि कानूनों की वापस के एलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. वरुण गांधी ने पत्र में मांग की है कि एमएसपी पर कानून बनाने की मांग और अन्य मुद्दों पर भी अब तत्काल निर्णय होना चाहिए. साथ ही वरुण गांधी ने गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त करने की भी मांग की है. कल राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने तीनों विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की थी.

वरुण गांधी ने ट्वीट किया, मेरा विनम्र निवेदन है कि एमएसपी पर कानून बनाने की मांग और अन्य मुद्दों पर भी अब तत्काल निर्णय होना चाहिए, जिससे किसान भाई आंदोलन समाप्त कर ससम्मान घर लौट जाएं. आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नाम इस विषय में मेरा पत्र.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने चिट्ठी में लिखा है- किसान आंदोलन के दौरान 700 से ज्यादा किसान भाई और बहन शहीद हो गए. उन्होंने कठिन परिस्थितियों में शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया. कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला पहले लिया गया होता तो कई मासूमों की जान बच जाती. किसानों के परिवारों के प्रति शोक सांत्वना जारी करने के बाद हर शहीद किसान परिवार को एक करोड़ रुपए देने की घोषणा हो. इसके अलावा किसानों पर राजनीति से प्रेरित दर्ज सारे मामले को वापस लिए जाएं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्मार्ट पुलिसिंग इंडेक्स सर्वे में खुलासा: ओवरऑल पुलिसिंग में पिछड़े यूपी-बिहार

यूपी में फिर सरकार बना सकती है बीजेपी, दूसरे नंबर पर रहेगी सपा- ओपिनियन पोल

7-8 साल पहले यूपी की स्थिति देखकर हैरानी होती थी, प्रदेश की जनता को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का इंतजार था: पीएम मोदी

प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, यूपी में सभी सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

यूपी के किसान कर रहे हैं अमेरिकन केसर की खेती, कीमत है 2 लाख रुपए किलो

Leave a Reply