आईपीएल 2022 के सभी मैच भारत में ही होंगे, कोरोना के कारण 2021 में आधे मैच यूएई में खेले गए थे

आईपीएल 2022 के सभी मैच भारत में ही होंगे, कोरोना के कारण 2021 में आधे मैच यूएई में खेले गए थे

प्रेषित समय :19:46:16 PM / Sat, Nov 20th, 2021

चेन्नई. बीसीसीआई सचिव जय शाह ने आईपीएल के अगले सीजन को लेकर बड़ा ऐलान किया है. प्रीमियर लीग का 15वां सीजन भारत में ही खेला जाएगा. शाह ने आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की जीत का जश्न मनाने के लिए आयोजित द चैंपियंस कॉल कार्यक्रम में इस बात की पुष्टि की है.

उन्होंने कहा, मुझे पता है कि आप सभी चेपॉक में चेन्नई को खेलते हुए देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. वह समय अब बहुत दूर नहीं है. आईपीएल का 15वां सीजन भारत में ही होगा और दो नई टीमों के शामिल होने के साथ यह पहले से कहीं अधिक रोमांचक होगा. जय शाह ने आगे कहा, इस सीजन को लेकर बड़ी नीलामी होने वाली है. इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल के लिए नए टीम संयोजन कैसे दिखते हैं.

आईपीएल 2021 को बीच में ही रोककर यूएई ले जाना पड़ा था

बता दें, आईपीएल 2021 का सीजन भारत में शुरू हुआ था, लेकिन खिलाडिय़ों और सपोर्ट स्टाफ के बड़े पैमाने पर कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण टूर्नामेंट को बीच में ही रद्द कर दिया गया था. इसके बाद यूएई में सितंबर-अक्टूबर में आईपीएल सीजन के बाकी मुकाबले खेले गए थे. फाइनल में चेन्नई की टीम कोलकाता को हराकर चौथी बार विजेता बनी थी. इससे पहले कोरोना के कारण ही 2020 का पूरा आईपीएल सीजन भी भारत के बजाय यूएई में ही खेला गया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल: दो नई टीम के लिए इन कंपनियों ने फ्रेंचाइजी के लिए दिखाई रुचि, बिड वेरिफिकेशन के बाद जल्द होगा टीमों का ऐलान, अडाणी ग्रुप रेस में सबसे आगे

Leave a Reply