जबलपुर में काम न मिलने के कारण पहली बार की लूट की वारदात, पकड़े गए

जबलपुर में काम न मिलने के कारण पहली बार की लूट की वारदात, पकड़े गए

प्रेषित समय :20:39:44 PM / Sun, Nov 21st, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में काम मिलने के कारण तीन युवकों ने लूट की वारदातों को अंजाम देना शुरु कर दिया, तीनों ने अपने एक नाबालिगा साथी के साथ पनागर रोड पर एक दम्पत्ति के साथ पहली बार लूट की वारदात को अंजाम दिया और पकड़े गए, पुलिस ने चारों को हिरासत में ले लिया है.  

                          पुलिस अधिकारियों के अनुसार आमनपुर मदनमहल निवासी प्रदीप कोरी अपने पत्नी व बच्चों को लेकर मोटर साइकल से सिहोरा अपनी बहन के घर गए थे, जहां से प्रदीप अपने घर जाने के लिए निकले, जब वह बम्हनौदा तिराहा के पास रुककर लघुशंका करने के लिए रुक  गए, इस दौरान पनागर निवासी पप्पू उर्फ विकास कोरी 21 वर्ष, अंकित उर्फ अनिकेत कोरी 21 वर्ष, राहुल वंशकार 18 वर्ष ने अपने 17 वर्षीय नाबालिग साथी के साथ पहुंचा और प्रदीप कोरी को चाकू अड़ाकर चार हजार रुपए नगद व मोबाइल फोन लूटकर भाग निकले.

 प्रदीप ने थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी, इस दौरान पुलिस को जानकारी लगी कि विकास कोरी की गतिविधियां संदिग्ध है, जिसपर विकास को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपने तीन साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार लिया, पुलिस ने विकास सहित उसके तीन साथियों को हिरासत में लेकर लूटे गए रुपए व घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया.  पुलिस को पूछताछ में यह जानकारी लगी कि तीनों युवक मजदूरी करते है, लेकिन काम न मिलने के कारण  पहली बार लूट की वारदात को अंजाम दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : एसीटीएल स्टाफ की भूख हड़़ताल के 7 दिन, सोमवार से ट्रेन में नहीं जाएंगे

जबलपुर में तीन घरों के ताले तोड़कर 15 लाख रुपए की चोरी..!

जबलपुर स्टेशन पर ट्रेन के अंदर चाकूबाजी, रीवा शटल में सीट पर बैठने को लेकर घटना

Leave a Reply