दोस्त से मिलने राजस्थान पहुंची रूसी मेम, गांव पहुंचकर बनायीं मक्के दी रोटी

दोस्त से मिलने राजस्थान पहुंची रूसी मेम, गांव पहुंचकर बनायीं मक्के दी रोटी

प्रेषित समय :12:24:52 PM / Sun, Nov 21st, 2021

ये कहानी राजस्थान के चित्तौड़गढ़ की हैं. यहाँ के सेगवा नाम के एक गांव के कन्हैया लाल गाडरी की दोस्त उनसे मिलने के लिए सैंकड़ो किमी दूर लम्बा सफ़र करके आई. विदेशी दोस्त को देखकर कन्हैया के गांव वाले हैरान रह गए और उनका घर पूरे गाँव में चर्चा का विषय बना हुआ है. कन्हैया के घर पे तो इन दिनों विदेशी लोगो का आना जाना लगा हुआ हैं.

कन्हैया की दोस्ती रूसी लड़की अनास्ता से फेसबुक के जरिए हुई थी. कन्हैया लाल ने फेसबुक पर रूस की अनास्ता से बात करते हुए अपने परिवार और दोस्तों के बारे में भी बताया था, और यही वजह थी कि अनास्ता कन्हैया और उनके परिवार से मिलने के लिए उत्सुक हो गईं. अनास्ता कन्हैया की इतनी अच्छी दोस्त बन गईं कि वो 46 सौ किलोमीटर की दूरी तय करके उनके घर पहुंच गईं. अनास्ता को इस तरह अचानक देख पहले तो कन्हैया और उसके घर वाले सोच में पड गए, लेकिन फिर सबने मिलकर बड़े ही प्यार से अनास्ता और उनके साथियों का स्वागत किया. विदेशी दोस्तों के घर आने पर पूरा गांव उनसे मिलने आया.

अनास्ता और उसके दोस्तों ने अपने दोस्त कन्हैया लाल के घर कच्चे चूल्हे पर बनी मक्के की रोटी खाई. दूसरे दिन रविवार को वो लोग खेतों में घूमने गए. गाँव घूमने के बाद सबने ग्रामीण बच्चों से बातचीत भी की. अनास्ता और उनके दोस्त कन्हैया लाल से मिलकर काफी खुश नज़र आ रहे थे. कन्हैया लाल भी उनकी विदेशी दोस्त के घर आने पर इतने खुश थे की, उन्होंने इस बारे में मीडिया को एक वीडियो के जरिए बताया कि अनास्ता उन्हें बिल्कुल भी अलग नहीं लगीं, बल्कि उन्हें तो ऐसा लग रहा था की अनास्ता और उनके दोस्त उन्ही के परिवार के सदस्य है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: गहलोत सरकार के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, रविवार दोपहर जाएंगे पार्टी मुख्यालय

लुटेरा इंजीनियर दूल्हा, शादी राजस्थान के फाइव स्टार होटल में, पत्नी और ससुर से ढाई करोड़ रुपए ऐंठकर यूएसए भागा

राजस्थान में बढ़ी सियासी हलचल: आज शाम गहलोत कैबिनेट के सभी मंत्री दे सकते हैं इस्तीफा

राजस्थान के जोधपुर, जालोर और सिरोही में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर रही 4.6 तीव्रता

राजस्थान में कैबिनेट विस्तार का काउंटडाउन शुरू, आज कई मिनिस्टर देंगे इस्तीफा

Leave a Reply