श्रीनगर में सड़क पर एनकाउंटर: पुलिस के ऑपरेशन में स्कूल प्रिंसिपल को मारने वाला टीआरएफ कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर

श्रीनगर में सड़क पर एनकाउंटर: पुलिस के ऑपरेशन में स्कूल प्रिंसिपल को मारने वाला टीआरएफ कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर

प्रेषित समय :21:27:20 PM / Wed, Nov 24th, 2021

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने श्रीनगर में बुधवार शाम को हुए एनकाउंटर में तीन आतंकी ढेर कर दिए हैं, जिनमें से एक टीआरएफ का शीर्ष कमांडर मेहरान यासीन साल्ला है. श्रीनगर के जामलाता निवासी मेहरान ने ही पिछले दिनों स्कूल प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और एक अन्य कश्मीरी पंडित टीचर को निशाना बनाया था.
जम्मू-कश्मीर पुलिस के ष्ठत्रक्क दिलबाग सिंह के मुताबिक, एनकाउंटर में ढेर किए गए दोनों अन्य आतंकियों की पहचान पुलवामा निवासी मंजूर अहमद और कुलगाम निवासी बासित अहमद डार के तौर पर की गई है.

रामबाग एरिया में शाम के समय हुआ एनकाउंटर

श्रीनगर के रामबाग एरिया में जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ की कमांडो टीम ने एक सूचना पर रामबाग एरिया में सर्च शुरू की. इसी दौरान भीड़भाड़ वाले एरिया में उनकी आतंकियों के साथ भिड़ंत हो गई. यह भिड़ंत आतंकी हरकतों के लिए कुख्यात लालचौक से एयरपोर्ट जाने वाली सड़क पर रामबाग फ्लाईओवर के पास हुई. एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों तरफ से चली फायरिंग के दौरान तीन आतंकी मौके पर ही ढेर हो गए. इस दौरान इलाके में अफरातफरी के हालात बने रहे.

एक की जेब में मिला आधार कार्ड, 6 जून से था घर से लापता

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एनकाउंटर में मारे गए तीनों आतंकियों से हथियार बरामद किए गए हैं. एक आतंकी की जेब में उसका आधार कार्ड भी मिला. आधार कार्ड से उसकी पहचान पुलवामा के बाभरा निवासी मंजूर अहमद के तौर पर हुई है, जो पिछली 6 जून से अपने घर से लापता चल रहा था. पुलिस रिकॉर्ड में मंजूर अहमद का नाम हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी के तौर पर दर्ज है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

डीजीपी कॉन्फ्रेंस में नक्सलवाद, कश्मीर हिंसा और कट्टरवाद से निपटने का फॉर्मूला तय, पीएम मोदी ने दिए सुझाव, शाह-डोभाल भी मौजूद रहे

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराया एक आतंकी, ऑपरेशन जारी

जम्मू कश्मीर के पल्हालन पट्टन में ग्रेनेड अटैक, CRPF के दो जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर और कुलगाम में 24 घंटे में सुरक्षाबलों ने मार गिराये तीन आतंकी

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

कश्मीर घाटी में फिर हुई बर्फबारी और बारिश, तापमान में आई और गिरावट

Leave a Reply