17 साल के लड़के ने रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, कर दी हत्या

17 साल के लड़के ने रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लगाई आग, कर दी हत्या

प्रेषित समय :19:18:29 PM / Wed, Nov 24th, 2021

नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के द्वारका इलाके में एक महिला की रेप करने के बाद हत्या कर दी गई है. खास बात है इस घटना को अंजाम 15 नवंबर को एक 17 साल के नाबालिक लड़के ने दिया है. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने आरोपी 17 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने उसके साथ बलात्कार किया और पकड़े जाने के डर से उसने उसका गला घोंट दिया और सबूत मिटाने के लिए उसके गुप्तांगों में आग लगा दी.

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि दिल्ली के ओखला इलाके में 37 वर्षीय महिला की कथित रूप से कैंची से गोदकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने 26 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सोमवार को बताया था कि महिला झरना के साथ मनमुटाव के बाद ओखला फेज-1 निवासी आरोपी आलम ने उसकी शनिवार को हत्या कर दी थी. उन्होंने बताया कि आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया.

झरना की मांग पर वह उसे हर महीने 6,000 रुपये भी देता था

पुलिस ने बताया था  कि उन्हें महिला का शव रविवार की सुबह मिला और कॉल डिटेल रिकॉर्ड से पता चला कि एक रात पहले वह अपने मित्र आलम के साथ थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आलम को ओखला के इंदिरा कल्याण विहार से गिरफ्तार किया गया. अधिकारी के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि 2015 से उसने पुल प्रह्लादपुर में एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम शुरू किया और उसी दौरान वह झरना के संपर्क में आया. दोनों में दोस्ती हुई और वे साथ में समय गुजारने लगे. अधिकारी ने बताया कि आरोपी का कहना है कि झरना की मांग पर वह उसे हर महीने 6,000 रुपये भी देता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के औरंगाबाद में ट्रेन रोक युवती को जबरन उतारा, गैंगरेप के बाद की हत्या

इमरान खान ने रेपिस्ट को नपुंसक बनाने के कानून पर लिया यू टर्न, प्रावधान हटाया, कहा- ये इस्लाम और शरियत के खिलाफ

एमपी के भोपाल में लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी का रेप करने के बाद कर दी हत्या

महाराष्ट्र के बीड में नाबालिग से 6 महीने में 400 लोगों ने किया रेप, 3 गिरफ्तार

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में नाबालिग से 400 लोगों ने किया रेप, पुलिसकर्मी भी शामिल, गर्भवती हुई पीड़ित

इंदौर की डॉक्टर से भोपाल के बॉयज हॉस्टल में रेप, आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी

Leave a Reply