एमपी के भोपाल में लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी का रेप करने के बाद कर दी हत्या

एमपी के भोपाल में लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी का रेप करने के बाद कर दी हत्या

प्रेषित समय :13:41:28 PM / Tue, Nov 16th, 2021

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पास समसगढ़ के जंगल में रविवार दोपहर महिला और 8 महीने के बच्चे शव मिलने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. महिला की हत्या उसके ही 55 साल के पिता ने की. बेटी की लव मैरिज से नाराज पिता ने ऑनर किलिंग की वीभत्स घटना को अंजाम दिया. गला घोंटने से पहले उसने बेटी से कहा कि तूने भागकर शादी की थी. तेरे कारण हम समाज में कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहे.

इसके बाद उसने 25 साल की बेटी से दुष्कर्म किया और गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी पिता बेटी को मृत पोते का शव दफनाने के बहाने जंगल में ले गया था. घटना दीपावली के दूसरे दिन की है. पुलिस ने आरोपी पिता और बेटे को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद आरोपी ने बड़ी बेटी को भी हत्या के बारे में बता दिया था.

रातीबढ़ पुलिस को रविवार दोपहर समसगढ़ के जंगलों में एक महिला और बच्चे का शव पड़े होने की सूचना मिली थी. पुलिस ने हुलिए के आधार पर कुछ लोगों को शिनाख्त के लिए बुलाया. इसके बाद महिला की पहचान बिलकिसगंज निवासी 25 साल की युवती के रूप में हुई. टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि इसी आधार पर जब जांच की, तो इस मामले में पिता कमल ने हत्या करने की बात कबूल कर ली. पिता ने बताया कि वह खेती करता है. बेटी ने करीब एक साल पहले समाज से बाहर एक लड़के से लव मैरिज की थी.

वह रायपुर अपने पति के साथ भाग गई थी. उसके बाद से ही उनकी समाज में बहुत बुराई हो रही थी. वह बेटी से बदला लेने की फिराक में था. दीपावली के दिन रातीबढ़ में रहने वाली बड़ी बेटी ने फोन पर बताया कि छोटी बहन अपने 8 महीने के बच्चे के साथ घर पर आई थी. उसके बेटे की मौत हो गई है. इसके बाद हम घर पहुंचे. मेरे साथ मेरा बेटा भी था. मैंने छोटी बेटी से कहा कि अब शव को रखने का कोई मतलब नहीं है. उसे हम दफना देते हैं. इसके बाद मैं बेटे के साथ बेटी और उसके बेटे को बाइक पर समसगढ़ के जंगल ले आये.

आरोपी कमल ने बताया कि उसने बेटे को सड़क पर खड़ा कर दिया. वह बेटी और पोते के शव को जंगल के अंदर एक नाले के पास ले गया.वह बहुत गुस्से में था. उसने बेटी से पूछा कि एक बार बता दे कि उसने भागकर शादी क्यों की. बेटी कुछ नहीं बोली. मैंने कहा- तूने इसी के लिए शादी की है, चल मैं भी तुझे यही देता हूं. रेप करने के बाद मैंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. दोनों के शव नाले में फेंककर बेटे के साथ घर आ गया. घटना के बाद बड़ी बेटी को भी बता दिया था कि छोटी को मार दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी सरकार हबीबगंज स्टेशन का नाम बदल रही, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन होगा नया नाम

एमपी: बालाघाट में नक्सलियों ने दो गांव वालों की हत्या की, महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में 4 नक्सली ढेर

एमपी में शादी के लिए गाइडलाइन जारी, 300 मेहमान हो सकेंगे शामिल, नवंबर-दिसंबर में 16 मुहूर्त

एमपी के नर्सिंग के छात्रों को मिलेगा जनरल प्रमोशन, आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय ने जारी की अधिसूचना

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान: एमपी में बैन होगी सलमान खुर्शीद की किताब

Leave a Reply