टीएमसी में गए मुकुल संगमा बोले- देश के मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभाने में कांग्रेस फेल

टीएमसी में गए मुकुल संगमा बोले- देश के मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभाने में कांग्रेस फेल

प्रेषित समय :15:14:58 PM / Thu, Nov 25th, 2021

शिलांग. मेघालय में विपक्षी दल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. राज्‍य में उसके 17 में से 12 विधायक पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. गुरुवार को शिलांग में मुकुल संगमा ने टीएमसी में जाने की घोषणा करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के मुख्य विपक्षी दल की भूमिका निभाने में विफल रही है. उन्होंने विधायकों की मौजूदगी में कहा, हमने तृणमूल कांग्रेस के साथ जाने का फैसला किया है.

मेघालय के पूर्व मुख्यमंत्री मुकुल संगमा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, आज मेघालय के लिए बड़ा अहम दिन है. हम आज राज्य के भविष्य के लिए नया ट्रेंड स्थापित कर रहे हैं. मेघालय की जनता, देश की जनता की बेहतरी के लिए हमने तृणमूल कांग्रेस के साथ जाने का फैसला लिया है.

वहीं टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि नए विधायकों के साथ आने से तृणमूल कांग्रेस राज्य में प्रमुख विपक्षी दल बन गई है. सूत्रों ने कहा कि 2023 में मेघालय में होने वाले चुनावों को देखते हुए, राज्य में टीएमसी के विकल्पों का पता लगाने के लिए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की टीम के सदस्य शिलांग में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सलमान खुर्शीद की किताब बैन करने वाली याचिका ख़ारिज, दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा- आप मत पढ़िए, आंखें बंद कर लीजिए

कंगना रनौत को दिल्ली विधानसभा के पैनल का समन, सिख समाज पर की थी टिप्पणी

दिल्ली के आरके पुरम में जहरीली गैस से दहशत: दम घुटने की शिकायत के बाद पांच लोग अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply