दिल्ली के आरके पुरम में जहरीली गैस से दहशत: दम घुटने की शिकायत के बाद पांच लोग अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के आरके पुरम में जहरीली गैस से दहशत: दम घुटने की शिकायत के बाद पांच लोग अस्पताल में भर्ती

प्रेषित समय :09:25:52 AM / Thu, Nov 25th, 2021

नई दिल्ली. दिल्ली के आरके पुरम थाना क्षेत्र के एकता विहार इलाके में बुधवार रात को गैस लीक होने का दावा किया गया. स्थानीय लोगों ने रात में करीब सवा नौ बजे पुलिस को कॉल कर शिकायत की. लोगों ने बताया कि इलाके में कहीं से गैस का रिसाव हो रहा है और इस कारण कई लोगों को आंखों में परेशानी हुई है. शिकायत पर रिएक्ट करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस के साथ-साथ फायर टेंडर भी मौके पर पहुंचे लेकिन मौके पर उन्हें कुछ ऐसा हाथ नहीं लगा जिससे कहा जाए कि गैस का रिसाव हुआ है. पुलिस और दमकल विभाग के लोगों ने इलाके की तलाशी ली. उन्होंने कहीं से गैस लीकेज होती नहीं मिली. हालांकि, 5 लोगों ने खुजली और आंखों में जलन की शिकायत की है.

पुलिस की ओर से बताया गया कि बुधवार की रात करीब 9:15 बजे एकता विहार क्षेत्र में गैस लीक होने की सूचना मिली, जिसके बाद आरके पुरम के थानाध्यक्ष और जांच निरीक्षक अन्य पुलिसकर्मियों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे. पुलिस के बुलाने पर डीडीएमए की टीम के साथ दमकल की गाड़ियां और 02 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंचीं.

पुलिस ने बताया कि आंखों में खुजली वाले पाचों लोगों को एंबुलेंस से सफदरजंग अस्पताल और दो लोगों को पीसीआर से ले जाया गया. पुलिस ने बताया कि जान की कोई हानि नहीं हुई है. सभी सुरक्षित और सामान्य स्थिति में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली हाईकोर्ट का सवाल-14 साल में खत्म हो गया था राम का वनवास, चांदनी चौक का कब होगा?

आंदोलन की बरसी पर दिल्ली में जुटेंगे एक लाख किसान, 10 एकड़ जमीन हो रही तैयार

दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल में हड़ताल पर गए रेजिडेंट डॉक्टर, OPD बाधित होने से मरीज़ बेहाल

दिल्ली में कंस्ट्रक्शन से बैन हटा, ट्रकों की एंट्री पर रोक जारी

दिल्ली : एयर क्वालिटी में राहत नहीं, अगले आदेश तक बंद रहेंगे राजधानी के स्कूल, जारी रहेगी ऑनलाइन पढ़ाई

Leave a Reply