जबलपुर में आर्मी केटींन के कर्मचारी की हत्या..!

जबलपुर में आर्मी केटींन के कर्मचारी की हत्या..!

प्रेषित समय :19:03:52 PM / Sat, Nov 27th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित तिलहरी क्षेत्र में आर्मी केंटीन के कर्मचारी सोहित सोनी की हत्या कर लाश को सड़क पर फेंक दिया गया, आज सुबह दस बजे के लगभग लोगों ने सोहित सोनी की खून से लथपथ लाश देखी तो सनसनी फैल गई, देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

पुलिस के अनुसार सोहित सोनी 25 वर्ष आर्मी केंटीन में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी के रुप में कार्यरत रहा, जो सदर स्थित अपनी ससुराल में रहता था, उसी के पास ही रोहित के माता पिता भी रहते थे, लेकिन मकान मालिक से विवाद के चलते माता-पिता तिलहरी में अपने बड़े बेटे के पास रहने के लिए चले गए, बीती दिन ही सोहित को वेतन मिला था, शाम को घर लौटा और रात 10.30 बजे के लगभग सोहित अपने माता पिता से मिलने के लिए तिलहरी जाने निकला, इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने सोहित पर लाठी व राड से बुरी तरह हमला किया, जिससे उसके शरीर पर गंभीर चोटें आई. इधर देर रात तक ससुराल न लौटने पर पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य परेशान रहे, जिन्होने अपने स्तर पर पता किया लेकिन कोई जानकारी नहीं लगी, चूंकि सोहित मोबाइल फोन नहीं रखता था, जिसके चलते उन्हे पता लगाने में और भी मुश्किल हुई. आज सुबह दस बजे के लगभग सोहित यादव को घायल हालत में तिलहरी अनंततारा कालोनी के सामने पड़े देखा तो लोगों की भीड़ जमा हो गई, यहां तक कि माता-पिता सहित अन्य परिजन भी पहुंच गए, जिन्होने सोहित को उठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर सोहित की उपचार के दौरान मौत हो गई.

सोहित की मौत की खबर से सनसनी फैल गई, सोहित की मौत के मामले में परिजनों ने आरोप लगाया है कि सोहित की पीठ, हाथ, पैर में गंभीर चोटों के निशान है, यहां तक कि चाकू से हमला किए जाने के भी निशान है, जिससे यह बात साफ है कि उसकी हत्या की गई है. चर्चाओं में यह बात भी सामने आई है कि सोहित का किसी विशेष प्रजापति नामक युवक से विवाद भी हुआ था, जिसके चलते उसपर लाठियों से हमला किया गया है. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है, कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अब जबलपुर में भी घर-घर पहुंचेगी रसोई गैस की पाइप लाइन, गेल इंडिया के डायरेक्टर ने कहा- दिसंबर 2023 है टारगेट

एमपी के जबलपुर में शादी समारोह के दौरान कॉफी मशीन फटने से एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

पमरे के जबलपुर, भोपाल मंडल के रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट हुई सस्ती, लोगों को बड़ी राहत

Leave a Reply