एमपी के जबलपुर में शादी समारोह के दौरान कॉफी मशीन फटने से एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

एमपी के जबलपुर में शादी समारोह के दौरान कॉफी मशीन फटने से एक व्यक्ति की मौत, पांच घायल

प्रेषित समय :11:38:16 AM / Fri, Nov 26th, 2021

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में खमरिया थानांतर्गत ग्राम राठौरी में चल रहे शादी समारोह में उस दौरान हड़कंप मच गया, जब कॉफी बनाते समय कॉफी मशीन तेज धमाके के साथ फट गई और उसके परखच्चे उड़ गये. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पाँच लोग घायल हो गये. बताया जा रहा है कि घायलों में एक नाबालिग लड़की भी है.

खमरिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रिठौरी में सीताराम बंजारा के यहां शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. रात करीब 11 बजे सभी लोग समारोह में एंजॉय कर रहे थे, तभी अचानक कॉफी की मशीन में तेज धमाके के साथ ब्लास्ट हो गया. धमाका होते ही शादी समारोह में भगदड़ मच गई. जब तक लोग कॉपी की मशीन में ब्लास्ट होने की बात समझ पाते तब तक कई लोग घायल हो चुके थे. अचानक हुई इस घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल ही घायलों को उपचार के लिए पास के अस्पताल पहुंचाया.

हादसे में घंसौर निवासी गोपाल बंजारा की मौत हो गई है, जबकि अंशिका बंजारा की हालत गंभीर बताई जा रही है. खमरिया टीआई निरूपा पांडे ने बताया कि शादी समारोह के दौरान कॉफी मशीन फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं प्रारंभिक जानकारी में एक नाबालिग बच्ची सहित पांच लोगों के घायल होने की सूचना है.

वहीं हादसा किन कारणों से हुआ है पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. प्रारंभिक तौर पर कैटर्स की लापरवाही के कारण हादसा होना पाए जाने पर संचालक अखिलेश चौधरी के खिलाफ धारा 304 ए, 337 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में खाद-बीज के लाइसेंस पर प्रतिबंधित कीटनाशक की धड़ल्ले से हो रही थी बिक्री, क्राइम ब्रांच की दबिश, लाखों की दवाएं जब्त

जबलपुर : नरघैया में ब्रांडेड कपड़ों के नाम पर बेचा जा रहा था डुप्लीकेट कपड़े, पुलिस ने मारे छापे

जबलपुर में पकड़ेे गए मोबाइल फोन लूटने वाले शातिर बदमाश

जबलपुर में चहेते प्राचार्यो से दलाली करा रहे डीईओ

जबलपुर में शादी समारोह से लौट रहे युवक की नृशंस हत्या..!

एमपी के इंदौर विमानतल पर पकड़ी गई महिला के बैग से मिले कारतूस, इंडिगो की फ्लाइट से जबलपुर आ रही थी

Leave a Reply