बर्थडे- ईशा गुप्ता ने खोला था बॉलीवुड का राज, हुई थीं कास्टिंग काउच की शिकार

बर्थडे- ईशा गुप्ता ने खोला था बॉलीवुड का राज, हुई थीं कास्टिंग काउच की शिकार

प्रेषित समय :09:50:54 AM / Sun, Nov 28th, 2021

ईशा गुप्ता अपने बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज के लिए जानी जाती हैं. 28 नवंबर 1985 में ग्रेटर नोएडा में पैदा हुईं ईशा तब सुर्खियों में आ गई थीं जब फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले कास्टिंग काउच के गंदे खेल पर से पर्दा उठाया था. ‘जन्नत 2’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली ईशा सन 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकी हैं. ईशा के पापा एयरफोर्स के रिटायर्ड ऑफिसर हैं और मां हाउस वाइफ हैं. ईशा की पढ़ाई-लिखाई दिल्ली में ही हुई है. ईशा अपने फोटोशूट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं.  

ईशा गुप्ता ने जब 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता तो फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने की सोची. भट्ट कैंप की फिल्म ‘जन्नत 2’ से डेब्यू किया. इसके बाद ‘राज 3’ में नजर आईं. इस फिल्म में ईशा के एक्टिंग की तारीफ की गई.

फिल्म एक्ट्रेस, मॉडल ईशा गुप्ता अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. ईशा अपनी टॉपलेस फोटोज की वजह से काफी चर्चा में रही हैं.

ईशा गुप्ता की एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस से महेश भट्ट इस कदर प्रभावित थे कि उन्हें इंडिया की ऐंजिलीना जोली की उपाधि दे दी थी.

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने कास्टिंग काउच का सच उजागर कर सबको चौंका दिया था. ईशा ने कहा था कि एक प्रोड्यूसर के साथ सोने से जब उन्होंने मना कर दिया तो उसने फिल्म से बाहर निकलने की बात कही थी. फिल्म इंडस्ट्री की काली सच्चाई का खुलासा करते हुए ईशा गुप्ता ने कहा था कि जो लोग इंडस्ट्री से जुड़े होते हैं उन्हें कास्टिंग काउच जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है,हमारे जैसे बाहरी लोगों के सामने ऐसी दिक्कत आती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सलमान खान की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ शुक्रवार को हो रही है रिलीज

आमिर और करीना स्‍टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट घोषित

स्पाइडर मैन- नो वे होम में होंगे कई विलेन से सामना, देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट बदली, अब नहीं होगा RRR से टकराव

Leave a Reply