आमिर और करीना स्‍टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट घोषित

आमिर और करीना स्‍टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट घोषित

प्रेषित समय :07:54:13 AM / Sun, Nov 21st, 2021

मुंबई. काफी समय से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. नई रिलीज डेट के साथ ही फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज किया गया है जिसमें आमिर खान और करीना कपूर भी नजर आ रहे हैं. अब यह फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल रिलीज होगी.

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अब 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के पावन अवसर पर रिलीज की जाएगी. मेकर्स के साथ ही करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए नई रिलीज डेट की घोषणा की है. करीना कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट और नए पोस्टर को शेयर करते हुए खुशी हो रही है.’

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ से तेलुगू स्टार नागा चैतन्य अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में मोना सिंह भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है. पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन काफी पोस्ट प्रॉडक्शन के काम के चलते इसे अगले साल रिलीज किया जाना तय हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

YRF की ऐतिहासिक फिल्‍म पृथ्वीराज बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही हैं मानुषी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का बर्थडे आज: अभिषेक के साथ कई फिल्में रहीं सुपरहिट

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार युसूफ हुसैन का निधन

बॉलीवुड कलाकारों को मिला 'महात्मा गांधी रत्न अवार्ड 2021'

जन्मदिन: पजामे के नाड़े की वजह से चंकी पांडे को मिला था बॉलीवुड में ब्रेक

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस रिमी सेन ने इस वजह से इंडस्ट्री को कहा था अलविदा

Leave a Reply