गौतम गंभीर को तीसरी बार ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- दिल्ली पुलिस भी कुछ नहीं कर सकती

गौतम गंभीर को तीसरी बार ISIS ने दी जान से मारने की धमकी, कहा- दिल्ली पुलिस भी कुछ नहीं कर सकती

प्रेषित समय :12:30:26 PM / Sun, Nov 28th, 2021

नई दिल्‍ली. पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से BJP सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को कथित इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड लेवेंट (ISIS) कश्मीर की ईमेल आईडी से तीसरी धमकी मिली है. गौतम गंभीर को भेजे गए मेल में लिखा है कि -दिल्ली पुलिस और IPS श्वेता कुछ नहीं कर सकते. हमारे जासूस दिल्ली पुलिस में मौजूद हैं और तुम्हारे बारे में सारी जानकारी हमें मिल रही है.

बता दें, पूर्वी दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को एक हफ्ते में मिली ये यह तीसरी धमकी है. इससे पहले मेल के जरिए गौतम और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी भेजी गई थी.

गौतम गंभीर को 23 नवंबर की रात पहला ईमेल आया था, जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी. गंभीर ने इसकी शिकायत दर्ज करवा दी थी. जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. लेकिन 24 को फिर उन्हें एक ईमेल आया, जिसमें लिखा था कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो. इस मेल के साथ गंभीर के घर के बाहर का भी एक वीडियो भेजा गया था. गंभीर का आरोप है कि ये धमकी उन्हें ISIS कश्मीर ने दी थी.

बता दें, बीती 20 नवंबर को BJP सांसद गौतम गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के PM इमरान खान को बड़ा भाई बताने वाले बयान पर हमला बोला था. पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसमें एक पाकिस्तानी अफसर इमरान खान की ओर से उनका स्वागत करते दिखते हैं और वह यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि खान उनके ‘बड़े भाई’ जैसे हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं.

गंभीर ने यह भी कहा कि उनके बच्चे सेना में होते, तो क्या वह अब भी करतारपुर साहिब में इमरान खान को अपना बड़ा भाई कहते. गंभीर ने कहा कि सिद्धू बीते 1 महीने के दौरान कश्मीर में 40 नागरिकों और सैनिकों की हत्याओं पर टिप्पणी नहीं करते हैं और उन लोगों के खिलाफ जाते हैं, जो भारत की रक्षा करना चाहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना से दिल्ली पहुंचे लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, एम्स में हुए भर्ती

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र से बीजेपी विधायक जितेंद्र महाजन निलंबित, दो MLAs को बाहर निकाला गया

दिल्ली में 10वीं पास बिना परीक्षा के पा सकते हैं नौकरी, जल्द करें आवेदन

दिल्ली मेट्रो की एक और उपलब्धि, पिंक लाइन पर ड्राइवरलेस ट्रेन परिचालन की शुरुआत

Leave a Reply