झारखंड के पाकुड़ में आमने-सामने की टक्कर के बाद दो वाहनों में लगी आग, 4 लोगों की जल कर मौत

झारखंड के पाकुड़ में आमने-सामने की टक्कर के बाद दो वाहनों में लगी आग, 4 लोगों की जल कर मौत

प्रेषित समय :13:02:11 PM / Sun, Nov 28th, 2021

पाकुड़. झारखंड के पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थानाक्षेत्र के कदवा गांव के पास शनिवार को तड़के दो वाहनों के बीच सीधी टक्कर में दोनों वाहनों में आग लग गई, जिससे उनमें सवार चार लोगों की जल कर मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों वाहनों में लगी आग को बुझाया. पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से चारों शवों को जली गाड़ियों से निकाला.

उन्होंने बताया कि मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि घने कोहरे के चलते लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के धर्मपुर कदवा गांव के पास सीमेंट लदे ट्रक व चिप्स लदे एक अन्य वाहन में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गयी. टकराने के बाद दोनों वाहन एक दूसरे में फंस गये और दोनों के ड्राइवर – खलासी गाड़ी के केबिन में फंस गए.

उन्होंने बताया कि देखते ही देखते दोनों गाड़ियों में आग लग गयी जिसमें दोनों गाड़ियों में फंसे के चालक व खलासी की जल कर मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस वाहनों के मालिकों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

ग्रामीणों की माने तो दोनों वाहनों के चालक और खलासी अपने-अपने केबिन में फंस गए थे. जब आग थोड़ी कमजोर थी तो उन्हें निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन आग तेजी से फैल गई. इसलिए उन्हें नहीं निकाला जा सका और चारों की जलकर मौत हो गई. घटना के कारण करीब दो घंटे तक यातायात प्रभावित रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश के सबसे गरीब राज्यों में बिहार, झारखंड और यूपी टॉप पर, तमिलनाडु और पंजाब सबसे अमीर

बीएसएफ के हथियार नक्सलियों तक पहुंचे, एमपी, बिहार सहित 5 राज्यों में झारखंड एटीएस के छापे, हेड कॉन्स्टेबल समेत 5 गिरफ्तार

भाजपा को कांग्रेस पर हमला: राहुल-प्रियंका को नहीं दिखता राजस्थान, झारखंड और महाराष्ट्र में मानवाधिकार का हनन

यूपी के मिर्जापुर में श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा में पलटी, झारखंड के 12 लोग डूबे थे, 6 को बचाया गया, 6 लापता

Leave a Reply