रायबरेली में सवारियों से भरी बस में लगी आग, 30 घायल, ओवरलोड रोडवेज पीछे से ट्रक में जा घुसी

रायबरेली में सवारियों से भरी बस में लगी आग, 30 घायल, ओवरलोड रोडवेज पीछे से ट्रक में जा घुसी

प्रेषित समय :20:10:33 PM / Mon, Nov 29th, 2021

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को लखनऊ डिपो की बस अनियंत्रित होकर एक ट्रक में पीछे से जा घुसी. स्पीड इतनी तेज थी कि डिवाइडर के ऊपर चढ़ गई. देखते ही देखते बस के फ्यूल टैंक में आग लग गई. यह हादसा लखनऊ-रायबरेली हाईवे पर हुआ. बस में सवार 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. वहीं, आग से करीब 5 महिलाएं झुलस भी गईं. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

यात्रियों के मुताबिक, बस के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हादसा हुआ है. ड्राइवर-कंडक्टर ने सवारियां ज्यादा बैठा ली थीं. तेज स्पीड की वजह से ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर सका और हादसा हो गया. कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. हालांकि आग लगने से ज्यादातर सवारियां सुरक्षित उतर गईं थीं.

जिले के हरचंदपुर थाना अंतर्गत गंगागंज क्षेत्र की घटना है. रोडवेज बस (यूपी 32 एन 9012) रायबरेली से यात्रियों को लेकर लखनऊ जा रही थी. एकाएक बस ड्राइवर संतुलन खो बैठा और ट्रक में पीछे से भिड़ंत हो गई. हादसे में आग की गोला बनी यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से जा टकराई. एक यात्री ने बताया कि बस ओवरलोड थी, जिसमें करीब 100 के आसपास यात्री सवार थे. घायल यात्रियों को आनन फानन में जिला अस्पताल रायबरेली लाया गया है.

ये हुए गंभीर रुप से घायल

शांति सिंह (61) पत्नी पशुपति नाथ सिंह, संजीव कुमार शर्मा (30) पुत्र विश्वेश्वर शर्मा, प्रीति शर्मा (25) पत्नी संजीव शर्मा, मुन्नी श्रीवास्तव (60) पत्नी सुरेंद्र प्रताप श्रीवास्तव, अनामिका श्रीवास्तव (24) पुत्री सुरेंद्र श्रीवास्तव, आकांक्षा श्रीवास्तव (35) पत्नी मनोज श्रीवास्तव.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा के पेपर लीक कनेक्शन में राज्यभर से 23 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी, मेरा ही एडवांस वर्जन: उमा भारती

उत्तर प्रदेश के वृंदावन क्षेत्र में प्रदूषण की स्थिति सबसे खराब

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर खत्म करेंगे बिजली बिल से हो रही लूट: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश: दीदारगंज से बसपा विधायक सुखदेव राजभर का निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था: अमित शाह

Leave a Reply