कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीजेपी के साथ सरकार बनाने का दावा किया, दिल्ली जाकर करेंगे सीटों की बात

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीजेपी के साथ सरकार बनाने का दावा किया, दिल्ली जाकर करेंगे सीटों की बात

प्रेषित समय :12:50:34 PM / Tue, Nov 30th, 2021

नई दिल्ली. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर राज्य में अगली सरकार बनाने का दावा किया है. अमरिंदर सिंह का कहना है कि सब कुछ सही जा रहा है और वह बीजेपी के साथ मिलकर पंजाब में अगली सरकार बनाएंगे. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) को भी अपने पाले में लाने का दावा किया.

कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग का विकल्प तलाश रहे हैं. उन्होंने कहा, ''हमारे लिए सब कुछ अच्छा जा रहा है. बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग पर बात होगी. हम, बीजेपी और सुखदेव ढिंढसा के साथ मिलकर पंजाब में अगली सरकार बनाएंगे.''

कैप्टन अमरिंदर सिंह को नवजोत सिंह के साथ विवाद के चलते पंजाब के सीएम की कुर्सी को छोड़ना पड़ा था. अमरिंदर सिंह ने सोमवार को हरियाणा के सीएम और बीजेपी नेता मनोहर लाल खट्टर के मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद अमरिंदर सिंह के बीजेपी के साथ सहमति बनने की चर्चा तेज हो गई. अमरिंदर सिंह ने हालांकि इस मुलाकात को गैर राजनीतिक करार दिया.

अमरिंदर सिंह ने हालांकि कहा है कि वह सीट शेयरिंग के मुद्दे पर दिल्ली के नेताओं से बात करेंगे. अमरिंदर सिंह ने कहा, 'अब तस्वीर पूरी तरह साफ हो चुकी है. केंद्र सरकार ने तीन कृषि कानून वापस ले लिए हैं. केंद्र सरकार किसानों की बाकी मांगों पर भी विचार कर रही है. मैं सीट शेयरिंग के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं से मुलाकात करूंगा. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से अलग होने के बाद पंजाब लोक कांग्रेस बनाने का एलान किया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी को हालांकि अब तक चुनाव आयोग से अनुमति मिलना बाकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश के सबसे गरीब राज्यों में बिहार, झारखंड और यूपी टॉप पर, तमिलनाडु और पंजाब सबसे अमीर

मुख्यमंत्री चन्नी का बड़ा ऐलान: पंजाब में माफ होंगे ऑटो चालकों के जुर्माने, देना होगा सिर्फ 1 रुपया

एक दिसंबर से पंजाब नेशनल बैंक करने जा रहा है ब्याज दरों में बदलाव, ग्राहकों पर होगा सीधा असर

पंजाब चुनाव में महिलाओं को मिले 50 फीसदी टिकट, राहुल-प्रियंका गांधी के प्रति मरते दम तक रहूंगा वफादार: सिद्धू

पंजाब चुनाव में महिलाओं को मिले 50 फीसदी टिकट, राहुल-प्रियंका गांधी के प्रति मरते दम तक रहूंगा वफादार: सिद्धू

Leave a Reply