महाराष्ट्र के इस शहर में लगवाएं वैक्सीन और पाएं TV, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, 27 दिसंबर को निकलेगा लकी ड्रॉ

महाराष्ट्र के इस शहर में लगवाएं वैक्सीन और पाएं TV, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, 27 दिसंबर को निकलेगा लकी ड्रॉ

प्रेषित समय :20:24:12 PM / Thu, Dec 2nd, 2021

हिंगोली. महाराष्ट्र के हिंगोली नगर परिषद ने लोगों को कोविड-19 टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने के मकसद से एक योजना शुरू की है, जिसके तहत टीके की खुराक लेने वाले लोगों को एलईडी टीवी, रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीन जैसे पुरस्कार जीतने का अवसर दिया जाएगा अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

राज्य में चंद्रपुर नगर इकाई ने भी इस महीने की शुरुआत में लोगों को टीका लगवाने हेतु प्रेरित करने के लिए इसी तरह का कदम उठाया था. एक अधिकारी ने बताया कि हिंगोली जिले में अब तक टीके के पात्र लोगों में से 73 फीसदी ने पहली खुराक ली है और 56 फीसदी ने दोनों खुराक ली है.

नगर परिषद में कोविड-19 संबंधी ड्यूटी पर तैनात प्रोजेक्ट अधिकारी पंडित म्हास्के ने बताया कि कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर हिंगोली के जिलाधिकारी जितेंद्र पापल्कर ने बुधवार को आपात बैठक बुलाई थी और जिला प्रशासन के अधिकारियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित करने का निर्देश दिया था.

उन्होंने बताया कि नगर परिषद के प्रमुख अधिकारी डॉक्टर अजय कुरवाडे ने दो दिसंबर से 24 दिसंबर के बीच टीके की खुराक लेने वाले लोगों के लिए 27 दिसंबर को लकी ड्रॉ आयोजित करने का निर्णय लिया है. इसमें प्रथम पुरस्कार जीतने वाले को एलईडी टीवी दिया जाएगा. इसके बाद वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, मिक्सर ग्राइंडर और पांच अन्य पुरस्कार हैं. जिले में अब तक संक्रमण के 16,059 मामले सामने आए हैं और 395 लोगों की मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई में बारिश शुरू, अगले तीन दिनों तक महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बरसात का अनुमान

महाराष्ट्र में अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए 7 दिन का क्वारंटीन अनिवार्य, 3 बार होगी जांच

महाराष्ट्र के ठाणे में टीका लगवा चुके 55 बुजुर्ग मिले कोरोना संक्रमित

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का बड़ा दावा- महाराष्ट्र में मार्च तक बन जाएगी बीजेपी सरकार

महाराष्ट्र - सभी छात्रों के लिए 1 दिसंबर से फिर से खुलेंगे स्कूल

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक भी डोज न लेने वाले को ऑटो रिक्शा चालकों को भुगतनी होगी सजा

Leave a Reply