यूपी के इस जिले में प्रेमिका के जयमाला स्टेज पर कुल्हाड़ी लेकर चढ़ा प्रेमी, भरा सिंदूर से मांग, फिर यह हुआ

यूपी के इस जिले में प्रेमिका के जयमाला स्टेज पर कुल्हाड़ी लेकर चढ़ा प्रेमी, भरा सिंदूर से मांग, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :15:51:10 PM / Fri, Dec 3rd, 2021

गोरखपुर. खोराबार थाना क्षेत्र के कुसम्ही बाजार में बीती रात फिल्मी अंदाज में पहुंचे प्रेमी ने स्टेज पर दूल्हे के सामने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया जिससे वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहां मौजूद लोग तरह-तरह की बातें करने लगे.

मिली जानकारी के अनुसार कुसम्ही बाजार निवासी सुदामा विश्वकर्मा की लड़की की शादी शिव नाथ विश्वकर्मा पुत्र दीपचंद विश्वकर्मा निवासी छपरौली जिला देवरिया के साथ तय किया था.

जिसकी बरात बुधवार को आई थी. शाम को धूमधाम से द्वारपूजा कार्यक्रम संपन्न हुआ और वरमाला की तैयारी शुरू हुई. रात लगभग 10 बजे वरमाला के लिए लड़की व लड़का स्टेज पर चढ़े तभी लड़की का प्रेमी गोलू विश्कर्मा पुत्र अशोक विश्वकर्मा निवासी बरौली थाना पिपराईच वहां पहुंच गया. गोलू फिल्मी अंदाज में एक हाथ में कुल्हाड़ी व दूसरे हाथ में सिंदूर ले कर स्टेज पर चढ़ गया. अभी कोई कुछ समझ पाता उसके पहले दूल्हे के सामने ही गोलू ने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया.

उसके बाद घर वालों ने प्रेमी को दौड़ा कर पकड़ लिया और बुरी तरह पीट दिया. जिससे वह घायल हो गया. मामले की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजवाया.  

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी: सर्दी की धूप सेक रहे थे कर्मचारी, पीछे से बकरी चर गई जरूरी फाइलें

शरद पवार से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी- यूपीए का अब कोई अस्तित्व नहीं

लखनऊ में यूपी के सरकारी कर्मचारियों का जबर्दस्त प्रदर्शन, ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली की कर रहे मांग, राज्य के सरकारी आफिसों में कामकाज ठप

यूपी के शाहजहांपुर में कोलाघाट पुल टूटकर गिरा, बाल-बाल बचे कार सवार

यूपी टीईटी का पेपर वॉट्सऐप पर हुआ लीक, परीक्षा की गई रद्द, कई गिरफ्तार

Leave a Reply