कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होंगे सिर्फ 120 मेहमान

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होंगे सिर्फ 120 मेहमान

प्रेषित समय :10:01:52 AM / Sat, Dec 4th, 2021

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दोनों की शादी को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है. कैटरीना और विक्की दोनों अपने रिलेशनशिप को नया नाम देते हुए शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबर है कि शादी के सभी कार्यक्रम 7 से 10 दिसंबर तक होंगे, जिसके लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित ‘फोर्ट बरवाड़ा’ में शाही तैयारियां की गई हैं. दोनों की शादी के लिए प्रशासन भी मुस्तैद है. हाल ही में शादी को लेकर सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक्ट हेडक्वॉर्टर में जिला प्रशासन की मीटिंग हुई, जिसके बाद शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की संख्या और अन्य जानकारियां सामने आईं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते हैं. इसलिए दोनों ने अब तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है. दोनों की शादी में कौन-कौन से मेहमान शामिल होंगे इस पूरी लिस्ट का खुलासा अभी नहीं हुआ है. लेकिन हाल ही में शादी को लेकर सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक्ट हेडक्वॉर्टर में जिला प्रशासन की बैठक के बाद कई अहम जानकारियां सामने आईं हैं.

शादी में शामिल होंगे 120 मेहमान

बैठक के बाद जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने बताया कि शादी के कार्यक्रम 7 से 10 दिसंबर तक चलेगा, जिसमें 120 मेहमान शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि बैठक में सिलेब्रिटी कपल की शादी के दौरान भीड़ को कंट्रोल करने और कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई.

फॉलो करने होंगे ये रूल

जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने बताया, शादी में शामिल होंने वाले इन सभी 120 मेहमानों सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. मेहमानों को डबल वैक्सीनेटेड होना होगा और जो डबल वैक्सीनेटेड नहीं होगा उसको अपनी निगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट दिखानी होगी. उन्होंने कहा कि शादी के लिए ये दो नियम का फॉलो करना जरूरी हैं, जो इन नियमों को फॉलो करेगा एंट्री उसको ही मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

सत्यमेव जयते 2 की एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के हॉट अंदाज ने उड़ाए होश

टीवी एक्ट्रेस ने पति पर दर्ज कराया रेप का केस, शादी से पहले लॉकडाउन के दौरान घर में आकर जबरन संबंध बनाए

लारा दत्ता की डेटिंग ऐप पर है प्रोफाइल! खुद हैरान हैं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 को छोड़ा

Leave a Reply